सीकर: जिले के खंडेला थाना इलाके के कांवट रोड पर सोमवार को एक कार चालक ने दो अलग-अलग स्थानों पर दो बाइकों को टक्कर मार दी. दोनों दुर्घटनाओं में कार सवार एक महिला सहित पांच लोग घायल हो गए. सभी घायलों को आसपास के लोगों द्वारा खंडेला के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार रानोली निवासी कार चालक राकेश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खंडेला की ओर जा रहा था. उसी दौरान खंडेला मोड़ पर उसने एक बाइक को टक्कर मारकर फरार हो गया. 


दुर्घटना के बाद कार चालक ने तेज गति से गाड़ी दौड़ाई और आधा किलोमीटर आगे चलकर एक-दूसरी बाइक को भी टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद कार भी असंतुलित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी. दोनों दुर्घटनाओं में घायल बाईक सवारों और कार सवारों को 108 एंबुलेंस की सहायता से खंडेला के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. 


जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बाईक सवार गोविंदपरा निवासी राजू, सेपरा गुंवार निवासी कैलाश और मनीष को हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया. वहीं कार सवार रानोली निवासी पति-पत्नी का खंडेला सीएचसी में उपचार किया गया. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची खंडेला थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जप्त कर थाने भिजवाया है.