नई दिल्लीः महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और शिवसेना के बीच सीट शेयरिंग को लेकर अनबन नजर आ रही है. सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों पार्टियों में खींचतान देखने को मिल रही है. महाराष्ट्र में सीटों के बंटवारे को लेकर शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए कहा कि 'मैंने सीट शेयरिंग को लेकर राह निकाली है. मैंने मुख्यमंत्री फडणवीस से कहा है कि विधानसभा चुनाव में हमें किस सीट से लड़ना है आप तय करके उन चुनाव क्षेत्रों की सूची भेज दें. मैं शिवसैनिकों के सामने यह सूची रखूंगा.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें बीते बुधवार (11 सितंबर) को ही शिवसेना पार्टी प्रमुख ने बीजेपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे. जहां उन्होंने कहा था कि साल 2014 से शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी साथ हैं और दोनों पार्टियों का यह साथ आगे भी बना रहेगा. मैंने पिछले कई सालों से भगवा पर अपना भरोसा कायम रखा है और आगे भी यह विश्वास कायम रहेगा. उन्होंने कहा था कि शिवसेना और बीजेपी के गठबंधन की चर्चा अपने अंतिम चरण पर है.


महाराष्ट्र में चुनाव से पहले कांग्रेस और NCP में 'सियासी भगदड़', दो बड़े चेहरों ने थामा BJP का दामन


देखें लाइव टीवी



2022 तक PoK भारत का हिस्सा होगा, अखंड भारत का टारगेट पूरा करके रहेंगेः शिवसेना


बता दें आगामी विधानसभा चुनावों के चलते शिवसेना पूरे जोरों-शोरों से जनता से संपर्क साधने में लगी है, क्योंकि शिवसेना इस विधानसभा चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. यही कारण है कि आचार संहिता लगने से पहले ही शिवसेना ने कई परियोजनाओं से जनता को अपने पाले में लाना शुरू कर दिया है. बीते बुधवार को उद्धव ठाकरे ने ठाणे में एक साथ कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया. उन्होंने यहां श्री महावीर जैन रुग्णालय और प्रताप आशर कार्डिअक सेंटर का उद्घाटन किया और साथ ही स्कूल की एक इमारत का भूमिपूजन भी किया.