Sukesh Chandrasekhar News: महाठग सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के मंडोली जेल में बंद है. लेकिन वो जेल के अंदर रहकर भी चर्चा में रहता है. सुकेश का जिक्र जब होता है तो अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की चर्चा भी होने लगती है. चर्चा इस वजह से क्योंकि वो उसे खत लिखता है. हालांकि जैकलीन नहीं चाहती हैं कि वो उसे खत लिखे. जैकलीन पर जब आरोप लगे कि वो भी सुकेश के काले कारनामों में शामिल है तो उनकी तरफ से सफाई आई कि वो तो उसे सरकारी अधिकारी जानती थीं. उन्हें यह नहीं पता था कि वो जालसाजी का काम करता है. अब यहां सवाल यह है कि सुकेश की चर्चा क्यों हो रही है. दरअसल उसने एक और पाती जैकलीनके नाम लिखी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2021 की चैट का जिक्र


खत में सुकेश ने जैकलीनको हैप्पी न्यू ईयर विश किया है. उस खत में उसने जैकलीनसे हुई चैट को भी साझा करते हुए बता रहा है कि चैट 2021 की है. जैक्लीन, सुकेश से माफी मांग रही है. चैट का हवाला देते हुए सुकेश लिखता है कि उसने आई लव यू के मैसेज भी किए थे. हाल ही में जैकलीनने दिल्ली पुलिस से शिकायत भी की थी कि वो सुकेश के खतों से परेशान है. यही नहीं उसने दिल्ली पुलिस के साथ साथ कोर्ट को भी बताया है कि उसे सुकेश से खतरा है.


जैकलीन ने कहा था सॉरी

सुकेश के वकील ने दावा किया है कि चैट किसी और नहीं बल्कि उसके मुवक्किल और जैकलीनके बीच की है. एक तरफ वो सॉरी तो दूसरी तरफ आई लव यू कह रही हैं. वकील का कहना है कि 2021 में जिस समय मनी लॉन्ड्रिंग का केस सामने आया उसी समय के ये चैट हैं. बता दें कि हाल ही में एक और चैट वायरल हुई थी जिसमें जैकलीनने सुकेश पर ही गंभीर आरोप लगाए थे की कैसे उसने फंसा दिया. जैकलीनने जब दिल्ली पुलिस और कोर्ट को दिए शिकायत में कहा कि सच तो यह है कि सुकेश से उसकी जान को खतरा है उसके बाद से दोनों के बीच आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया. जैकलीनके आरोपों पर सुकेश ने भी कहा कि वो भी उसके सारे राज खोल देगा. यही नहीं उसके पास ऐसे सबूत है जो जैकलीनकी सच्चाई को बाहर ला देंगे.