Sukesh Chandrashekhar CCTV: दिल्ली (Delhi) की मंडोली जेल (Mandoli Prison) में 200 करोड़ की ठगी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा है. इसका खुलासा मंडोली जेल के एक सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) के लीक होने के बाद हुआ है. अधिकारियों ने जब जेल में रेड की तो सुकेश चंद्रशेखर के पास से डेढ़ लाख रुपये की चप्पल और 80 हजार की जींस बरामद हुई है. रेड पड़ी तो सुकेश चंद्रशेखर रोने लगा. हालांकि, अब मंडोली जेल प्रशासन का कहना है कि वीडियो लीक करने वाले अधिकारी पर एक्शन होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फूट-फूटकर रोया महाठग सुकेश


देश के सबसे बड़े महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर सबसे बड़ी खबर है कि रेड के दौरान वह मंडोली जेल में फूट-फूटकर रोने लगा. जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह के सामने सुकेश खूब रोया. मंडोली जेल में अधिकारियों ने बड़ी रेड डाली थी. मंडोली जेल में बंद सुकेश के सेल से डेढ़ लाख रुपये की गुच्ची की चप्पलें और 80 हजार रुपये की कीमत की दो जींस बरामद हुई हैं.



वीडियो में ये करता दिखा सुकेश


एक सीसीटीवी वीडीयो में दिख रहा है कि जेल के अंदर बैरक में सुकेश चंद्रशेखर लेटा था. तभी वहां जेलर के साथ एक टीम रेड के लिए पहुंचती है. तब सुकेश चंद्रशेखर से अपने सामान से अलग हटने के लिए कहा जाता है. इसके बाद जवान सुकेश के एक-एक सामान की तलाशी लेने लगते हैं. फिर उसके पास से मंहगी चप्पलें और जींस बरामद होती हैं.


सुकेश पर क्या है आरोप?


गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर, 200 करोड़ रुपये की ठगी और धोखाधड़ी का आरोपी है. पहले वह तिहाड़ जेल में बंद था. उसे सुकेश ने ऐशो-आराम का अड्डा बना लिया था. जिसके बाद सुकेश को मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया. अब मंडोली जेल से भी ऐसी ही कुछ तस्वीर सामने आई हैं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे