Tamil Nadu crime news: तमिलनाडु की पुलिस अपनी एक महिला कांस्टेबल की करतूत की वजह से शर्मसार हुई है. ताजा मामले में चेंगलपट्टू ट्रैफिक पुलिस स्टेशन से जुड़ी तमिलनाडु पुलिस की एक महिला कांस्टेबल अपने प्रेमी के साथ एक व्यवसायी की हत्या के मामले में फरार है. मृतक महिला का पूर्व प्रेमी था. अब इस पूरे मामले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैरान कर देगी अवैध संबंधों की ये कहानी


चेंगलपट्टू जिले में गुडुवनचेरी यातायात पुलिस इकाई से जुड़ी संगीता के पति ने तीन साल पहले आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद उसने मनोहरन (26) के साथ संबंध बनाए. मनोहरन एक व्यवसायी है जो अर्थमूवर और अन्य उपकरण किराए पर देता है. वह पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) का चेंगलपट्टू जिला पदाधिकारी भी है.


पुलिस ने कहा कि संगीता ने हाल ही में मनोहरन से नाता तोड़कर इलाके के एक अन्य व्यवसायी अरुण कुमार के साथ संबंध बना लिया था. हालांकि, मनोहरन संगीता का पीछा करता रहा. उसने इसके बारे में अरुण कुमार को सूचित किया जिसने उसे मनोहरन के संपर्क में रहने और उसकी गतिविधियों के बारे में जानने के लिए कहा.


पूरे राज्य की सुर्खियों में है मामला


आपको बताते चलें कि मनोहरन सोमवार 22 मई को घर लौट रहा था. रास्ते में संगीता के भाई अजितकुमार तथा कुछ दोस्तों ने उसे रोका और उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बुधवार रात अजितकुमार (26), षनमुगसुंदरम (24), आर. बूपालन (25), ए. अबिनेश (23) और एन. अजितकुमार (25) को गिरफ्तार किया. पुलिस ने संगीता और अरुण कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हें उनके सही अंजाम यानी जेल तक पहुंचा दिया जाएगा. पुलिस अधिकारियों ने ये भी कहा कि इस मामले में जल्द ही पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाया जाएगा. किसी फिल्म की स्क्रिप्ट जैसे इस मामले की गूंज राजधानी चेन्नई समेत पूरे तमिलनाडु में गूंज रही है.


(इनपुट: IANS के साथ)