मेदिनीनगर: झारखंड में पलामू जिले के पांकी थानान्तर्गत माड़न गांव के निकट झाड़-फूंक करने वाले कथित वृद्ध ओझा की तेज धारदार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है. पीड़ित का शव गुरुवार को गांव के बसकटिया जंगल से बरामद किया गया है.


दर्ज हुई FIR


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेस्लीगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आलोक कुमार टूट्टी ने गुरुवार को बताया, ‘हत्या नियोजित ढंग से की गई प्रतीत होती है.’ उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.


यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले पॉल्यूशन ने बढ़ाई परेशानी, जानिए दिल्ली में Air Quality Index की हालत


'झाड़-फूंक करने से नाराज गांव वालों ने कर दी हत्या'


उन्होंने बताया कि पीड़ित महेन्द्र उरांव (65 वर्ष) झाड़-फूंक किया करता था जिसके कारण गांव में ही कई लोग नाराज थे. पुलिस ने बताया कि उरांव की हत्या बुधवार रात को बैलों के साथ खेत से लौटते समय कटार और कुल्हाड़ी से हमला कर की गई और शव जंगल की झाड़ी में छिपा दिया गया. उन्होंने बताया कि बैलों के देर शाम अकेले आने पर परिजनों को आशंका हुई और उन्होंने खोजबीन शुरू की.


संदिग्धों की तलाश जारी


परिजनों ने गुरुवार सुबह घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद शव को बरामद किया गया. इस बीच, पांकी थाना के प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि इस हत्या में गांव के ही कुछ लोग संदिग्ध हैं और फरार चल रहे हैं, उनकी तलााश की जा रही है.


LIVE TV