मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में बीएसएफ (BSF) के दो जवानों ने एक-दूसरे पर फायरिंग (Firing) कर दी है, इस घटना में दोनों जवानों की मौत हो गई है. बता दें कि ये घटना मुर्शिदाबाद के जलांगी इलाके में हुई. दोनों जवानों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्होंने बंदूक उठा ली और एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी.


जलांगी कैंप में हुई गोलीबारी की घटना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारियों ने बताया कि घटना भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास स्थित बीएसएफ के जलांगी कैंप में तड़के हुई. अधिकारियों के अनुसार, दोनों को स्थानीय पुलिस ने तलब किया था, जिसके बाद उनमें झड़प हो गई.


ये भी पढ़ें- 5 राज्यों का Exit Poll आज शाम होगा जारी, जानिए INSIDE स्टोरी


पंजाब में भी बीएसएफ के कैंप में हुई वारदात


बता दें कि पंजाब के अमृतसर में एक कैंप में बीएसएफ के पांच जवानों के मारे जाने के एक दिन बाद ये घटना सामने आई है. अमृतसर की घटना में चार अन्य पर गोली चलाने वाला जवान भी मारा गया.


बीएसएफ जवान ने बरसाईं गोलियां


रविवार को अमृतसर में हुई घटना के बारे में एक अधिकारी ने बताया कि ये वारदात सुबह साढ़े नौ से पौने 10 बजे के बीच उस समय हुई, जब कांस्टेबल सतेप्पा एसके ने अपनी सर्विस राइफल से कथित रूप से गोलीबारी कर दी और इस दौरान आरोपी सतेप्पा की भी मौत हो गई. ये घटना भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अटारी-वाघा सीमा चौकी से करीब 12-13 किलोमीटर दूर खासा इलाके में 144वीं बटालियन के कैंप में हुई.



ये भी पढ़ें- केंद्र पर बरसे सत्‍यपाल मलिक, कहा- पश्चिमी UP में किसी मंत्री को घुसने नहीं दिया गया


उन्होंने बताया कि आरोपी कांस्टेबल सतेप्पा कर्नाटक का रहने वाला था. वो अपनी ड्यूटी के समय को लेकर परेशान था और उसने कैंप में खड़े सेकेंड-इन-कमान रैंक के अधिकारी के वाहन पर भी गोलियां चलाईं. बहरहाल, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी ने खुद को गोली मारी या वो किसी अन्य की गोली लगने से मारा गया.


LIVE TV