Asaduddin Owaisi On Udaipur Murder Case: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन करने वाले दर्जी कन्हैया (Kanhaiya) की बर्बरता से हत्या कर दी गई है. इस बीच, उदयपुर की वीभत्स घटना पर एआईएमआईएम (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का रिएक्शन सामने आया है. ओवैसी ने दर्जी की हत्या की निंदा की और कहा कि किसी को कानून को अपने हाथों में लेने का अधिकार नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवैसी ने की हत्या की निंदा


एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया, 'उदयपर में हुई क्रूर हत्या निंदनीय है. ऐसी हत्या को कोई डिफेंड नहीं कर सकता. हमारी पार्टी का मुसलसल स्टैंड यही है कि किसी को भी कानून को अपने हाथों में लेने का हक नहीं है. हमने हमेशा हिंसा का विरोध किया है.'



एआईएमआईएम चीफ ने की ये मांग


एक अन्य ट्वीट में ओवैसी ने लिखा, 'हमारी सरकार से मांग है कि वो मुजरिमों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन ले. विधि शासन को कायम रखना होगा.'


पुलिस को दोनों आरोपियों को पकड़ने में मिली कामयाबी


बता दें कि आरोपियों का एक वीडियो पर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने ही कन्हैया की हत्या की है. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में दोनों से पूछताछ की जा रही है.


सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कही ये बात


वहीं, उदयपुर की घटना पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आखिर किसकी शह पर सिर कलम करने के हौसले बढ़ रहे हैं. भले कुछ लोग और पार्टी किसी समुदाय के पैरोकार हों, लेकिन इस तरह की हिंसक घटना की सभ्य समाज में कोई जगह नहीं. पूरे मामले की जांच हो. दोषियों को जल्द पकड़कर सजा दी जाए.


ये भी पढ़ें- उदयपुर: नूपुर शर्मा के समर्थक दर्जी की बर्बरता से हत्या, दुकान में घुसकर काटा गला


ये भी पढ़ें- मोहम्मद जुबैर का अपराध क्या है? क्यों हुई गिरफ्तारी? जानें हर सवाल का जवाब



LIVE TV