नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को माफियाओं पर निशाना साधा है. योगी ने माफियाओं की अवैध कमाई पर रोक लगाने का दावा किया है और कहा कि माफिया अब यूपी को छोड़ने पर मजबूर हुए हैं.


'पहले माफिया चलाते थे सत्ता'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'पहले 'माफिया' सत्ता का संचालन करते थे और सत्ता इनकी शागिर्द बनकर इनके पीछे-पीछे चलती थी, लेकिन अब इनकी अवैध कमाई पर सरकारी बुलडोजर चलता है तथा ये माफिया उत्तर प्रदेश की धरती को छोड़ने के लिए मजबूर हुए हैं. माफियाओं के खिलाफ हमारा यह प्रयास निरंतर जारी रहेगा.' साथ ही योगी ने पहले की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि 'वर्ष 2017 से पहले हर गरीब को मिलने वाला राशन क्यों नहीं मिल पाता था? क्योंकि तब प्रदेश में शासन करने वाले लोग और शागिर्द माफिया गरीबों का राशन हजम कर जाते थे.'



यह भी पढ़ें: इस मंदिर में 'दिव्य' नारियल की हुई नीलामी, भक्त ने 6.5 लाख में खरीदा


योगी ने प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आज गरीबों का राशन कोई नहीं निगल सकता. अगर निगला तो वो जेल जरूर जाएगा. 


नौकरी को नीलाम करने वालों का घर नीलाम हो जाएगा


साथ ही योगी ने ये भी कहा, 'आज अगर कोई भी नौकरी को नीलाम करने का प्रयास करेगा तो वह नौकरी को नहीं, लेकिन अपने घर को जरूर नीलाम करा देगा.' कोरोना के नियंत्रण होने पर योगी ने कहा कि 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी नियंत्रण में है. कोरोना के भूत को यूपी ने बोतल में बंद करके रख दिया है.


LIVE TV