शामली: यूं तो पुलिस स्टेशन में लोग किसी क्राइम का शिकार होने पर ही शिकायत दर्ज करवाने जाते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस के पास ऐसी अजीबोगरीब रिक्वेस्ट आई जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यहां 2 फुट लंबा एक शख्स पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपनी शादी करवाने की गुहार (Two Foot Tall Man Seeks Police Help To Find Bride) लगाई. ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.


पुलिस स्टेशन में शादी के लिए गुहार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि पुलिस स्टेशन में शादी करवाने के लिए रिक्वेस्ट (Two Foot Tall Man Seeks Police Help To Find Bride) करने वाले 2 फुट लंबे शख्स का नाम अजीम है. उसकी उम्र 26 साल है. बीते मंगलवार को अजीम शामली में एक महिला पुलिस स्टेशन में पहुंचा और कहा कि उसके घरवाले उसकी शादी नहीं कर रहे हैं. इसके बाद अजीम ने रिक्वेस्ट की कि पुलिसवाले उसके लिए दुल्हन ढूंढे और उसके साथ उसकी शादी करवाएं.


'छोटे मियां' की शादी पर पुलिस ने क्या कहा


अजीम की इस अजीबोगरीब रिक्वेस्ट पर पुलिस स्टेशन (Shamli Police Station) की एसएचओ नीरज चौधरी ने कहा कि लोगों की शादियां करवाने में पुलिस का कोई रोल नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर कपल के बीच झगड़ा हो तो हम उसे सुलझा सकते हैं लेकिन किसी के लिए दुल्हन ढूंढना हमारा काम नहीं है.


ये भी पढ़ें- फिर सामने आया थूक कर शादी में रोटी बनाने का VIDEO, कैमरे में चुपके से किया कैद


घरवालों ने युवक की शादी के लिए कही ये बात


जान लें कि अजीम का परिवार यूपी के कैराना में रहता है. अजीम (Two Foot Tall Man Finding Bride) के परिजनों का कहना है कि हम तो उसकी शादी करवाना चाहते हैं लेकिन कोई उससे शादी करने को राजी तो हो. अजीम की शादी हो तो हम बहुत खुश होंगे.


VIDEO



अजीम के भाई मोहम्मद नईम ने कहा कि अजीम शारीरिक रूप से कमजोर है. उसके हाथ में कुछ समस्या है. हम खुद चाहते हैं कि उसकी शादी हो, कोई उसका ख्याल रखने वाला हो.


उन्होंने आगे कहा कि हमें अजीम की शादी के लिए कई प्रस्ताव मिले. एक रिश्ता मुरादाबाद से भी आया है. हम वहां लड़की को देखने के लिए जाने के बारे में प्लान कर रहे हैं. हालांकि अजीम का कहना है कि उसके घरवाले उसकी शादी करवाने के लिए सीरियस नहीं हैं.


LIVE TV