Viral Video: थूक कर Wedding Ceremony में बना रहा था रोटियां, UP Police ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow1864851

Viral Video: थूक कर Wedding Ceremony में बना रहा था रोटियां, UP Police ने पकड़ा

Man Spitted On Roti In Wedding Ceremony: मामले का खुलासा होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने थूक कर रोटी बनाने वाले युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की और उसे गिरफ्तार किया. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है कि उसने ऐसा क्यों किया?

थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल.

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो शादी समारोह में थूक कर रोटियां (Man Spitted On Roti In Wedding) बना रहा था. इस दौरान चुपके से किसी ने उसका वीडियो (Man Spitted On Roti Video) बना लिया. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  1. थूक कर रोटी बनाने का वीडियो हुआ वायरल
  2. पुलिस आरोपी से कर रही है पूछताछ
  3. मेरठ में भी आया था ऐसा ही एक मामला

थूक कर रोटी बनाने वाला युवक गिरफ्तार

बता दें कि गाजियाबाद (Ghaziabad) के भौजपुर इलाके में शादी का एक कार्यक्रम चल रहा था. वहां एक युवक रोटी बनाते हुए उसपर थूक (Man Spitted On Roti In Wedding) रहा था. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों का कहना है कि ऐसा करने से कोरोना समेत अन्य बीमारियां भी फैल सकती हैं.

पुलिस के मुताबिक, थूक कर रोटी बनाने वाले युवक का नाम मोहसिन है. आरोपी मुरादनगर का रहने वाला है. इस मामले पर गाजियाबाद एसपी (देहात) ईराज राजा ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

VIRAL VIDEO

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस

मामले का खुलासा होने के बाद गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने थूक कर रोटी बनाने वाले युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की और उसे गिरफ्तार किया. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है कि उसने ऐसा क्यों किया?

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी की चोट पर मुख्य सचिव का खुलासा, चुनाव आयोग को भेजी घटना की ये रिपोर्ट

मेरठ में भी आया था ऐसा ही एक मामला

गौरतलब है कि ऐसा ही एक मामला बीते फरवरी महीने में भी सामने आया था. तब पुलिस ने नौशाद नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपी नौशाद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत केस दर्ज किया था.

पुलिस की जांच में पता चला था कि सोशल मीडिया पर नौशाद का जो वीडियो वायरल हुआ था, वह 16 फरवरी, 2021 का था. थूक कर रोटियां बनाने वाला वीडियो मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ रोड इलाके में बनाया गया था. नौशाद ने ये वीडियो खुद बनाया था.

ये भी पढ़ें- 25 साल से महिला बनकर रह रहा था ये मर्द, खुद भी नहीं पता था सच

इस मामले में हिंदू जागरण मंच ने मेरठ के एक पुलिस स्टेशन में आरोपी नौशाद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उनका कहना था कि नौशाद की इस हरकत से कोरोना वायरस महामारी फैल सकती है.

LIVE TV

Trending news