UP में पिछले 24 घंटे में की गई 25 सैंपल्स की Covid-19 जांच, सिर्फ 1 पॉजिटिव बाकी सब नेगेटिव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand662130

UP में पिछले 24 घंटे में की गई 25 सैंपल्स की Covid-19 जांच, सिर्फ 1 पॉजिटिव बाकी सब नेगेटिव

जिस युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई  है वह बस्ती का रहने वाला है. वह 21 वर्ष का है. पिछले 24 घंटे में लखनऊ में कोई कोरोना पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है.

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. लखनऊ के KGMU में 1 अप्रैल को 25 लोगों के सैंपल की कोविड-19 जांच की गई. इन 25 सैंपल्स में से 1 युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई बाकी 24 लोगों की नेगेटिव आई है. जिस युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई  है वह बस्ती का रहने वाला है. वह 21 वर्ष का है. 

बस्ती में कोरोना संक्रमण का यह दूसरा मामला है.आपको बता दें कि 30 मार्च की सुबह बीआरडी मेडिकल कालेज के आईसीयू में बस्ती के एक युवक की मौत हो गई थी. मौत के बाद उसके सैंपल का टेस्ट कराया गया तो वह भी कोरोना पॉजिटिव निकला था.  पिछले 24 घंटे में लखनऊ में कोई कोरोना पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें- UP में कोरोना वायरस के संदिग्ध की पहली मौत, KGMU की रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद मामले की संघन जांच

गौरतलब है कि बीते रविवार की रात बस्ती के युवक को उसके परिजनों ने सांस में तकलीफ की शिकायत पर गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया था. डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर से मेडिसिन विभाग के वार्ड नंबर 14 में शिफ्ट किया.

बीते रविवार की ही रात युवक की तबीयत ज्‍यादा बिगड़ी तो डॉक्‍टरों ने उसे कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया. सोमवार सुबह युवक ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. युवक की मौत के बाद सैंपल टेस्ट में यह पता चला की वह कोरोना पॉजिटिव था.

WATCH LIVE TV

Trending news