close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर के गांव में गिरी हाईटेंशन लाइन, कई लोग झुलसे, 3 गंभीर घायल

इस हादसे में 2 मवेशियों की मौत हुई है. एक बच्ची समेत तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है्.

शाहजहांपुर के गांव में गिरी हाईटेंशन लाइन, कई लोग झुलसे, 3 गंभीर घायल
शाहजहांपुर की घटना. फाइल फोटो

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में 11 हजार वोल्‍ट का बिजली का तार घरेलू बिजली लाइन पर गिर गया. इससे गांव में बड़ा हादसा हो गया. इसके कारण गांव के घरों में 11 हजार वोल्‍ट का बिजली का करंट उतर आया. इससे लगभग एक दर्जन लोग उसकी चपेट में आ गए. इनमें से 3 लोगों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है्. इस हादसे में 2 मवेशियों की मौत हुई है. एक बच्ची समेत तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है्.

यह घटना थाना मदनापुर क्षेत्र के दौलतपुर गांव की है. यहां से गुजर रही घरेलू लाइन पर 11 हजार वोल्‍ट की बिजली की लाइन टूट कर गिर गई. इसके बाद घरों के बिजली के उपकरणों में 11000 वोल्‍ट का करंट आ गया. इसी करंट की चपेट में आने से गांव के लगभग एक दर्जन लोग झुलस गए. इनमें से तीन की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिनमें 8 साल की बच्ची और 2 महिलाएं शामिल हैं. आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां तीनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना के बाद से पूरे गांव में करंट फैल गया और लोग दहशत में हैं.