close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 कांवड़ियों की मौत, कई गंभीर रूप से जख्मी

प्रयागराज में हुए सड़क हादसे के दौरान वाहन में करीब 32 कांवड़िये थे. जिसमें दो कांवड़ियों की मौत हो गई है. 

दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 कांवड़ियों की मौत, कई गंभीर रूप से जख्मी
एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि कांवड़ियों को ले जा रहा वाहन फूलपुर के पास तेज गति के कारण पलट गया. (फोटो साभार:ANI)

लखनऊ/देहरादून: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हुए दो सड़क हादसों में कुल चार कांवड़ियों की मौत हो गई. वहीं, 30 से ज्यादा लोगों घायल हो गए. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कांवड़ियों को ले जा रहे वाहन के पलटने से दो कांवड़ियों की मौत हो गई. वहीं, कई कांवड़िये घायल भी हो गए. एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि कांवड़ियों को ले जा रहा वाहन फूलपुर के पास तेज गति के कारण पलट गया. यह वाहन जौनपुर से आ रहा था. वाहन में करीब 32 कांवड़िये थे. हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई है. 

 

 

वहीं, उत्तराखंड में भी एक सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई. यह हादसा टिहरी गढ़वाल जिले के बागधर के पास एनएच-94 पर हुआ. एनएनआई के अनुसार, कांवड़ियों को ले जा रहे एक वाहन पर पहाड़ से एक बड़ा पत्थर गिर पड़ा. लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया.

 

एसडीआरएफ ने  मौके पर पहुंचकर घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई है. वहीं, कई अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.