50 हजार का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, 10 साल से चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand655046

50 हजार का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, 10 साल से चल रहा था फरार

 बदमाश की पहचान आबाद पुत्र लख्मीरा ग्राम दतौली थाना फतेहपुर के रूप में हुई है. उस पर 50 हजार का ईनाम रखा गया था. 

50 हजार का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, 10 साल से चल रहा था फरार

सहारनपुर: सहारनपुर जिले के कोतवाली मंडी क्षेत्र में सकलापुरी रोड पर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इसमें करीब 10 साल से फरार चल रहे 50 हजार ईनामी बदमाश आबाद मुठभेड़ में ढेर हो गया. दोनों ओर से हुई फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लग गई. दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. 

  1. सहारनपुर में 10 साल से फरार चल रहा ईनामी बदमाश ढेर
  2. जवाबी कार्रवाई में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए

एनकाउंटर के बारे में एसएसपी ने बताया कि मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. जिले के शकलापुरी रोड के पास एक सुनसान जगह पर कुछ लोग मौजूद थे. वे लोग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. इसी सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची और बदमाशों की घेराबंदी कर दी. खुद को घिरता हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस दौरान गोली लगने से एक उप-निरीक्षक सुनील कुमार और सिपाही कुणाल मलिक घायल हो गए. 

UP: दादी की अंतिम इच्छा पुरी करने के लिए करवा डाली दो मासूमों की शादी

पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी जो घायल हो गया. दोनों पुलिसकर्मियों और बदमाश को जिला अस्पताल लाया गया, जहां बदमाश को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बदमाश की पहचान आबाद पुत्र लख्मीरा ग्राम दतौली थाना फतेहपुर के रूप में हुई है. उस पर 50 हजार का ईनाम रखा गया था. मुठभेड़ के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश उपाध्याय और अभिसूचना विंग प्रभारी जर्रार हुसैन को भी गोली लगी, लेकिन दोनों ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए थे. पुलिसकर्मियों को एक्स्पर्ट डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है. दोनों का उपचार जारी है. वहीं घटनास्थल पर कांबिंग की जा रही है. 

Trending news