सहारनपुर: मजदूर को पाकिस्तान से आ रहा है कॉल, देश में हमला करने की मिल रही है धमकी

घटना की जानकारी मजदूर सलीम ने इसकी सूचना डायल 100 को दी थी. 

सहारनपुर: मजदूर को पाकिस्तान से आ रहा है कॉल, देश में हमला करने की मिल रही है धमकी
पुलिस कॉल पर आए नंबर को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सहारनपुर: उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले मे थाना नागल के अन्तर्गत एक मजदूर के मोबाइल पर पाकिस्तान से आई धमकी भरी इण्टरनेट काल को पुलिस प्रशासन ने गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

सहारनपुर के एस एस पी दिनेश कुमार ने मीडिया को बताया कि मजदूर सलीम के मोबाइल पर पाकिस्तान के कराची से आई धमकी भरी इण्टरनेट काल पर हिन्दुस्तान नेपाल बार्डर से सहारनपुर जिले मे भारी मात्रा मे गोला बारूद बन्दूक उतारने और वहां हमला करने की बात कही गई है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी अशोभनीय टिप्पणी की गई है.

उन्होंने बताया कि मजदूर सलीम ने इसकी सूचना डायल 100 को दी थी. डायल 100 के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली जिसपर सीओ देवबंद को तत्काल वहां भेजा गया. एसएसपी ने बताया मोबाइल और इण्टरनेट के माध्यम से उक्त नम्बर सर्च नहीं हो पाया जिससे यह फेक काल लग रही है.

उन्होंने बताया कि इस काल में जो कुछ कहा बताया गया है उसका कोई रिकार्ड नहीं है केवल मजदूर सलीम द्रारा बताई गई जानकारी के आधार पर पुलिस काम कर रही है . एटीएस सहित जिला पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है. कॉल पर आये नम्बर को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है.

(इनपुट भाषा से)