Kanpur Encounter: शहीद राहुल के गांव पहुंचे AAP नेता संजय सिंह, UP सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand706788

Kanpur Encounter: शहीद राहुल के गांव पहुंचे AAP नेता संजय सिंह, UP सरकार पर साधा निशाना

बिकरु गांव में एनकाउंटर के दौरान शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों के हत्यारे की तलाश में यूपी पुलिस जुटी हुई है. हालांकि घटना के तीन दिन बाद भी विकास का कोई पता नहीं है. लेकिन विपक्षियों को इस घटना ने सियासत का मौका दे दिया है.

संजय सिंह (राज्यसभा सांसद)

कानपुर: बिकरु गांव में एनकाउंटर के दौरान शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों के हत्यारे की तलाश में यूपी पुलिस जुटी हुई है. हालांकि घटना के तीन दिन बाद भी विकास का कोई पता नहीं है. लेकिन विपक्षियों को इस घटना ने सियासत का मौका दे दिया है. आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह औरैया जिले के बिधूना कोतवाली के शहीद राहुल के रुरुकला गावँ पहुचे. उन्होंने परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया और उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. संजय सिंह शहीद राहुल के घर रात में पहुंचे और उनके पिता से मिलकर घटना और बेटे की शहादत दोनों पर दुख जाहिर किया. 

प्रदेश सरकार पर संजय सिंह ने निशाना साधा 
औरैया जिले के रुरुकला गांव पहुचे आम आदमी राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार में शायद ये पहली घटना है, जिसमें एक डीएसपी, तीन सब इंस्पेक्टर और सिपाही मारे गए. उन्होंने सवाल उठाया कि इतने बड़े अपराधी को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट भी नहीं थी, न ही पुलिस के लोगों के पास आधुनिक हथियार.

विकास दुबे की तलाश में UP पुलिस ने झोंकी ताकत, हिरासत में BSP नेता अनुपम दुबे

संजय सिंह ने उठाए कई सवाल 
संजय सिंह ने इस बात पर भी सवाल उठाया कि विकास दुबे पर 60 मुकदमे थे और वो ढाई साल से बाहर घूम रहा था, आखिर उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? इसकी हाई कोर्ट के सिटिंग जज से जांच होनी चाहिए. 
उन्होंने कहा कि अगर पुलिस बलों ने ही विकास दुबे को सूचना दी थी, तो ये और भी सोचने वाली बात है. संजय सिंह ने बताया कि शहीद राहुल के परिजनों ने उनके नाम पर द्वार के निर्माण की मांग की है और आम आदमी पार्टी निश्चित तौर पर ये निर्माण कराएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news