Abbas Ansari: पिता मुख्तार के जनाजे में नहीं शामिल हो पाया अब्बास क्या फातिहा में होगा शामिल, कोर्ट ने दिया ये आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2196424

Abbas Ansari: पिता मुख्तार के जनाजे में नहीं शामिल हो पाया अब्बास क्या फातिहा में होगा शामिल, कोर्ट ने दिया ये आदेश

Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी की फातिहा पढ़ने वाली याचिका पर SC ने फैसला सुना दिया है. SC ने अब्बास अंसारी को अपने पिता मुख्तार अंसारी की क़ब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए जेल से बाहर आने की इजाज़त दे दी है. जानें किस दिन पढ़ा जाना है फातिहा?...

 

Mukhtar Ansari News

Mukhtar Ansari News: सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी की अपने पिता की कब्र पर फातिहा पढ़ने वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए अब्बास अंसारी को फातिहा पढ़ने की इजाजत दे दी है. मुख्तार अंसारी की कब्र पर 10 अप्रैल को फातिहा पढ़ा जाएगा, जिसमें उसका बेटा अब्बास अंसारी भी शामिल होगा. आपको बता दें कि अब्बास अंसारी कासगंज की पचलाना जिला जेल में बंद है और इस वजह से वह अपने पिता मुख्तार अंसारी के सुपुर्द-ए-खाक में शामिल नहीं हो पाया था.

कड़ी सुरक्षा में परिजनों से मिलने की अनुमति
सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी को 11 और 12 अप्रैल को अपने परिजनों से मिलने की भी इजाज़त दी है. हालांकि उससे मिलने के लिए आने वाले लोगों की कड़ी जांच की जाएगी. सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि अब्बास अंसारी को पुलिस हिरासत में कासगंज जेल से गाजीपुर स्थित उसके घर ले जाया जाएगा.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने के आदेश
 पुलिस हिरासत में ही अब्बास अंसारी को 13 अप्रैल को वापस कासगंज जेल लाया जाएगा. कोर्ट ने इस दौरान अब्बास से मीडिया से बात न करने का आदेश भी दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने के आदेश दिए हैं.

 

और पढ़ें  -  माफिया अतीक की भाभी के घर चलेगा बुलडोजर, ढहाया जाएगा वक्फ प्रॉपर्टी पर बना अवैध निर्माण

और पढ़ें  -  50 लाख की काली कमाई डकारने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार,एनकाउंटर की धमकी देना पड़ा भारी

 

 

Trending news