Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. इसका ताजा उदाहरण नंदग्राम में देखने को मिला है. यहां घर लौट रही एक महिला पर दो बाइक सवार बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. गाजियाबाद पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश की रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर लौटते समय हुआ हमला 
नंदग्राम के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रवि कुमार सिंह ने बताया कि नंदग्राम थाना इलाके में रहने वाली सुमन (40) पर बाइक सवार दो हमलावरों ने उस समय तेजाब फेंक दिया जब वह नंदग्राम इलाके में स्थित अपने घर वापस जा रही थी. उन्‍होंने बताया कि महिला दोपहर में पंचवटी से राशन लेकर घर लौट रही थी. जैसे ही वह एक गैस एजेंसी के पास पहुंची कि तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया. इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई.


पिता की हत्‍या का आरोप 
उन्होंने बताया कि महिला को इलाज के लिए तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. उन्‍होंने  बताया कि इस संबंध में पीड़िता के पुत्र शिवम की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. शिवम का आरोप है कि तीन मई 2022 को कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में बदमाशों ने उसके पिता अखिलेश कुमार की हत्या कर दी. मामले की सुनवाई जिला न्यायालय में जारी है और कुछ लोग उसकी मां पर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं. 


एक को हिरासत में लिया 
एसीपी रवि कुमार ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों की पहचान की जा रही है. पुलिस ने एक नामजद आरोपी विजय को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. दूसरे आरोपी को जल्‍द ही पकड़ लिया जाएगा. 


यह भी पढ़ें : फेसबुक-व्हाट्सएप पर एक गलत मैसेज पहुंचा सकता है जेल, सावधान आचार संहिता लागू