'भगवान और धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा', यूपी दिवस की पूर्व संध्या पर बोले रवि किशन

यूपी दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार रात एक कार्यक्रम का आयोजन मुंबई के विलेपार्ले में किया गया. इस कार्यक्रम में सांसद रवि किशन, विधायक आशीष शेलार और मुंबई बीजेपी उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्रा शामिल हुए. इसमें उत्तर प्रदेश दिवस के आयोजन समेत अयोध्या में राम मंदिर बनाने की तैयारी को लेकर चर्चा हुई.

'भगवान और धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा', यूपी दिवस की पूर्व संध्या पर बोले रवि किशन

कृष्णा ठाकुर/मुंबई: आज यानी 24 जनवरी को उत्तर प्रदेश दिवस है. यूपी दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार रात एक कार्यक्रम का आयोजन मुंबई के विलेपार्ले में किया गया. इस कार्यक्रम में सांसद रवि किशन, विधायक आशीष शेलार और मुंबई बीजेपी उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्रा शामिल हुए. इसमें उत्तर प्रदेश दिवस के आयोजन समेत अयोध्या में राम मंदिर बनाने की तैयारी को लेकर चर्चा हुई.

यमुना विकास प्राधिकरण अलीगढ़,आगरा और मथुरा में बनेंगी स्मार्ट सिटी, 15 लाख लोगों को मिलेंगे मकान

वेब सीरीज़ तांडव और राम मंदिर को लेकर चर्चा
मुंबई में हुए इस कार्यक्रम में सबसे ज़्यादा चर्चा विवादित वेब सीरीज़ तांडव और राम मंदिर को लेकर हुई. बीजेपी नेता आशीष शेलार ने मुम्बई के मालवणी में राम मंदिर बनाने को लेकर दान और समर्पण के पोस्टर फाड़े जाने पर कहा कि उस पोस्टर को फाड़ने में स्थानीय पुलिस भी शामिल थी. साथ ही शेलार ने स्थानीय विधायक और मंत्री असलम शेख पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनका इलाका भारत मे ही आता है. ऐसे में वहां भगवान राम के पोस्टर नहीं लगेंगे, तो क्या याकूब मेमन के पोस्टर लगेंगे?

अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा-विधायक आशीष शेलार
विधायक आशीष शेलार ने तांडव वेबसीरीज़ को लेकर कहा की बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार और निर्माता हैं जो पूरी साज़िश के तहत हिन्दू धर्म को अपमानित और निशाना बनाने का काम कर रहे हैं. यह वही लोग हैं जो टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ देते हैं और लगातार देवी-देवताओं पर गंदी फब्तियां या मज़ाक और फ़िल्म बनाते आए हैं. लेकिन अब यह रोकना होगा, यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा. बीजेपी अब शांत नहीं बैठेगी. शेलार ने शिवसेना पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता के लालच में शिवसेना ने पहले ही हिंदुत्व छोड़ दिया है. शेलार ने शिवसेना नेता संजय राउत के राम मंदिर के समर्पण को "भीख" बोलने वाले बयान पर भी जोरदार हमला बोला. शेलार ने कहा जो खुद "भीख" में मिली सीट से संसद पहुंचे हैं उन्हें राम मंदिर के लिए इस तरह के शब्द नहीं बोलने चाहिए..

भगवान का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
इस मौके पर भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन ने तांडव विवाद को लेकर कहा कि जो भी मेकर्स धर्म को लेकर मजाक बना रहे हैं वो गलत हैं. मैं जानता हूं कि सारे मेकर्स ऐसे नहीं हैं पर कुछ हैं जिनकी मानसिकता दिखती है और वो हिंदू धर्म को लेकर अपनी कुंठा बाहर निकाल रहे हैं. ऐसे निर्माता जो इस तरह धर्म और भगवान का मजाक उड़ा रहे हैं वो अपने धंधे और ट्रेंड में आने के लिए ऐसा कर रहे हैं. ये लोग ऐसा करना छोड़ दें.

हम अपने धर्म और भगवान का अपमान नहीं देख सकते-रवि किशन
रवि किशन ने कहा कि जिस भगवान को हम बचपन से देखते-सुनते आ रहे हैं उनका अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम अपने धर्म और भगवान का अपमान नहीं देख सकते. उन्होंने निवेदन करते हुए कहा कि हमारे भगवान को छोड़ दें, उनका मजाक उड़ाएंगे तो हर हिंदू को पीड़ा होगी. इसके साथ ही रवि किशन ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज गया है. कोरोना  काल में जिस तरह से पीएम मोदी ने स्थिति को संभाला, वो काबिले तारीफ है. हमारे पड़ोसी देश वैक्सीन के लिए भारत को धन्यवाद कह रहे हैं.

गौतमबुद्ध नगर स्थित नोएडा हाट में विशेष आयोजन 

24 जनवरी यानी आज यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित अवध शिल्प ग्राम में उद‌्घाटन समारोह होगा. 25 को गौतमबुद्ध नगर स्थित नोएडा हाट में विशेष आयोजन किया जाएगा. मुख्यमंत्री 25 जनवरी को नोएडा में उत्तर प्रदेश दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके अलावा सभी 75 जिलों में स्थानीय जनप्रतिनिधियों और प्रभारी मंत्रियों की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित होंगे.

तीन दिन चलेगा यूपी दिवस कार्यक्रम
तीन दिन तक चलने वाले यूपी दिवस समारोह के कार्यक्रमों के तहत जिलों में नुक्कड़ नाटक, सांस्कृतिक कार्यक्रम, विचार गोष्ठी जैसे कार्यक्रम आयोजित कर उत्तर प्रदेश के गौरवपूर्ण इतिहास के साथ ही विकास गाथा को भी प्रस्तुत किया जाएगा. योगी सरकार ने यूपी दिवस के कार्यक्रमों के लिए सभी जिलों के प्रशासनिक और पुलिस अफसरों को दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं.

यूपी दिवस की तैयारियों में जुटी सरकार, हर जिले में आयोजित होंगे कार्यक्रम

WATCH LIVE TV