शर्मनाक! इलाहाबाद के संगम तट पर पेशाब करते कैमरे में कैद हुए ADM, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

शर्मनाक! इलाहाबाद के संगम तट पर पेशाब करते कैमरे में कैद हुए ADM, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

यूपी के इलाहाबाद के एडीएम नजूल ओपी श्रीवास्तव इन दिनों सुर्खियों में है और उनकी एक शर्मनाक करतूत के लिए चौतरफा आलोचना हो रही है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एडीएम साहब गंगा-यमुना-सरस्वती के त्रिवेणी संगम में पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर के लिए साभार: (ट्वीटर)

नई दिल्ली: यूपी के इलाहाबाद के एडीएम नजूल ओपी श्रीवास्तव इन दिनों सुर्खियों में है और उनकी एक शर्मनाक करतूत के लिए चौतरफा आलोचना हो रही है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एडीएम साहब गंगा-यमुना-सरस्वती के त्रिवेणी संगम में पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनकी इस करतूत का वीडियो भी यू-ट्यूब पर वायरल हो गया है।

गौर हो कि 23 फरवरी से संगम के तट पर त्रिवेणी महोत्सव की शुरुआत हुई है। महोत्सव में देश भर की नामचीन हस्तियां शिरकत करने के लिए पहुंची हैं। एडीएम साहेब भी इसी सिलसिला में वहां प्रेस कांफ्रेंस करने पहुंचे थे। जब वह मूत्र विसर्जित कर रहे थे तभी उन्हें किसी ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और फोटोज को व्हाट्सएप पर शेयर कर दिया। देखते -देखते ये तस्वीरें पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गई। यह शर्मशार करने वाला वाकया रविवार शाम का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रशासन ने इस मामले में जांच कराए जाने की बात कही है।

VIDEO देखें  (साभार- ANI)

Trending news