आगरा पुलिस ने किया बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फार्म हाउस पर छापा मार पकड़े 12 लोग
Advertisement

आगरा पुलिस ने किया बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फार्म हाउस पर छापा मार पकड़े 12 लोग

SSP के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि वो युवतियों की फोटो ग्राहकों को भेजते थे और फिर फार्म हाउस पर एक से दो हजार में देह व्यापार का धंधा चलता था. 

फोटो साभार: @agrapolice

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बार फिर पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. कमला फार्म हाउस पर छापामार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने यहां से फार्म हाउस संचालक समेत 12 लोगों को अरेस्ट किया है, जिसमें 3 युवतियां भी शामिल हैं.

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि ASP सौरभ दीक्षित ने शनिवार को पुलिस टीम के साथ अशोक राणा के सिकंदरा स्थित कमला फार्म हाउस पर छापा मारा. इस फार्म को सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल ने लीज पर ले रखा था. एसएसपी ने बताया कि प्रदीप और रणवीर नाम के दो आरोपी अलग-अलग जगहों से यहां लड़कियां लाते थे.

ये भी पढ़े: जेल में बैठा सुनील राठी करवा रहा हत्याएं, शार्प शूटर से करवाया था ईंट-भट्ठा मालिक का मर्डर

SSP के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि वो युवतियों की फोटो ग्राहकों को भेजते थे और फिर फार्म हाउस पर एक से दो हजार में देह व्यापार का धंधा चलता था. पुलिस की गिरफ्त में आई 3 युवतियों के बारे में एसएसपी ने बताया कि तीनों फार्म हाउस में लॉकडाउन के पहले से रह रही थी. जिनके फोटो से डील फाइनल होने के बाद ग्राहकों को रूम दिया जाता था. ग्राहक के कहने पर युवतियों पर बाहर भी भेजा जाता था.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों से दो तमंचे, 7 मोबाइल फोन, हजारों की नकदी और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है.

WATCH LIVE TV:

Trending news