Agra news: जाम में फंसे बाइक लुटेरों ने हवा में उछाला नोटों से भरा बैग, भाग निकले
Advertisement

Agra news: जाम में फंसे बाइक लुटेरों ने हवा में उछाला नोटों से भरा बैग, भाग निकले

Crime news: यूपी के आगरा में लुटेरे जाम में फंसे तो उन्होंने नोटों से भरा बैग हवा में उछाल दिया. पुलिस को लुटेरों द्वारा लुटा गया पैसों से भरा बैग और लूटी हुई मिल गए है लेकिन पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लग सके. 

 

Agra news: जाम में फंसे बाइक लुटेरों ने हवा में उछाला नोटों से भरा बैग, भाग निकले

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रुनकता में सिटी मॉल के कर्मचारियों ने बृहस्पतिवार के दिन रात को बदमाशों ने रुपये , स्कूटी और बाइक लूट ली थी. लूट पाट करने के बाद बदमाश भाग निकले और जाम फंस गए. पकड़े जाने के डर से लुटेरे पैसों से भरे बैग को वहीं पर छोड़ गए थे. इसके बाद वह दोनों बाइक और स्कूटी को छोड़कर वहां से भाग निकले. सिर्फ लैपटॉप वाले बैग ले जा सके. हालांकी बदमाशों का कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा.

तमंचा दिखाकर बाइक और स्कूटी लूटी
सिकंदरा में स्थित पनवारी मार्ग पर सिटी मॉल का वेयर हाउस है. फतेहपुर सीकरी के गांव उंदेरा निवासी दीपक और पुनीत चौधरी मॉल के वेयर हाउस में काम करते हैं. बृहस्पतिवार की रात में ड्यूटी के बाद दोनों घर की तरफ लौट रहे थे. दोनों अपनी बाइक और स्कूटी पर थे. निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास में 4 बदमाशों ने रोका दोनों को रोक लिया और बंदूक दिखाकर बाइक और स्कूटी लूट ली. बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों के पास से रुपयों से भरा बैग और मोबाइल भी छीन के भाग गए. बैग के अंदर करीब 2.50 लाख रुपये थे.

पकड़े जाने के डर से बदमाश भाग निकले 
हीरालाल की प्याऊ पर जाम लगा हुआ था. बदमाश जाम में फंस गए थे. पकड़े जाने के डर से बदमाश बाइक और स्कूटी को वहीं छोड़ गए और बैग को भी फेंक गए. बाद में पुलिस इस मामले की छानबीन करी. यह नहीं पता चल पाया है कि इस वारदात को अंजाम देने वाला गैंग कौन सा है. 

पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले
डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेजों खंगाला हैं. बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. जल्द ही इसमें सफलता मिल सकती है.

और पढ़े - लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने दीजिए, सब बता दूंगा, गठबंधन छोड़ने पर क्‍या बोले जयंत चौधरी?

और पढ़े - भाजपा पार्षद की दिनदहाड़े हथौड़े से पीटकर हत्या, पत्‍नी पर चाकू से हमला, बरेली में सनसनीखेज मामला

Trending news