पहली बारिश ने ही खोल दी आगरा नगर निगम की पोल, हुए कई हादसे, दुकानों में कैद हुए लोग

इस जलभराव में एक बाइक भी पूरी तरह से डूब गई थी, जिसे लोगों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. वहीं, कई लोग अपने घरों और दुकानों में कैद हो गए. लोगों का कहना है कि उन्हें पहली बारिश में ही बहुत परेशानी हुई...

पहली बारिश ने ही खोल दी आगरा नगर निगम की पोल, हुए कई हादसे, दुकानों में कैद हुए लोग

शोभित चतुर्वेद/आगरा: यूपी में आगरा में बीते गुरुवार भारी बारिश हुई. लेकिन पहली बारिश में ही नगर निगम के दावे की पोल खुल गई. यहां पर नाला निर्माण के नाम पर महीनों से नाले बंद पड़े हैं. इससे कालिंदी विहार और टेढ़ी बगिया इलाके की गलियां बरसात की वजह से तालाब बन गई हैं. वहीं, नगर निगम की लापरवाही से घरों के सामने ही बुरी तरह पानी भर गया है.

बच्चों ने मिलकर कर दिया ऐसा कांड, पापा की एक साल की सैलेरी 'पानी में' बहा दी

दुकानों में कैद हो गए लोग
बताया जा रहा है कि इस जलभराव में एक बाइक भी पूरी तरह से डूब गई थी, जिसे लोगों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. वहीं, कई लोग अपने घरों और दुकानों में कैद हो गए. लोगों का कहना है कि उन्हें पहली बारिश में ही बहुत परेशानी हुई, लेकिन नगर निगम का कोई कर्मी वहां नहीं पहुंचा.

तीन युवक बाइक समेत डूबे
मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह बात भी पता चली है कि यमुनापार टेढ़ी बगिया इलाके में एक 100 फुट रोड के नाले के उफन जाने से भयंकर जलभराव हुआ, जिसमें बाइक सवार 3 लोग गिर गए. बहाव तेज होने की वजह से उनकी बाइक बह गई. हालांकि, तीनों को स्थानीय लोगों और दुकानदारों ने बाहर निकाल लिया. 

आक्रोश में दिखे लोग
बताया जा रहा है कि 2 घंटे की मेहनत के बाद बाइक को भी ढूंढा जा सका और उसे बाहर निकाला गया. तीनों युवक बाल-बाल बच गए, लेकिन उन्हें कई चोटें आई हैं. इस घटना से टेढ़ी इलाके के लोग नगर निगम से नाराज दिख रहे हैं. लोगों ने नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की और नाले के निर्माण और चोक पड़े भूमिगत नाले की सफाई की मांग की है.

WATCH LIVE TV