Agra News: पत्नी खाटू श्याम मंदिर में, घर में मिली पति-बेटे और सास की लाश
Advertisement

Agra News: पत्नी खाटू श्याम मंदिर में, घर में मिली पति-बेटे और सास की लाश

आगरा में एक ही परिवार से तीन शव बरामद होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. थाना न्यू आगरा की लायर्स कॉलोनी में मां बेटा और पौत्र मृत हालत में मिले हैं.

 

 

Agra News: पत्नी खाटू श्याम मंदिर में, घर में मिली पति-बेटे और सास की लाश

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में तीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है.थाना न्यू आगरा की लायर्स कॉलोनी निवासी तरुण ऊर्फ जॉली का शव फंदे से लटका मिला. वहीं बगल के कमरों में उसका 12 साल का बेटा कुशाग्र चौहान और मां बृजेश देवी मृत हालत में मिले.  पुलिस हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है.

नौकरानी के घर आने पर हुआ हादसे का खुलासा
दरअसल सुबह जब नौकरानी घर पर आई तो अंदर का नजारा देख कर उसके होश फाख्ता हो गए. नौकरानी की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर जमा हो गए. आनन फानन में थाना न्यू आगरा पुलिस को वारदात की जानकारी दी गई. मौके पर डीसीपी सिटी सूरज राय मय फोर्स के पहुंच गए. पुलिस को आशंका है कि युवक ने मां-बेटे को मारने के बाद खुदकुशी की है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

खाटू श्याम जी के दर्शन करने गई थी पत्नी
युवक की पत्नी खाटू श्याम जी के दर्शन करने के लिए गई हुई थी. सुबह नौकरानी के घर पर आने के बाद इस वारदात की जानकारी हुई. युवक के पिता की कई साल पहले ही मौत हो गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुट गई.

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दरबार में नतमस्तक होंगे सीएम योगी समेत UP सरकार के मंत्री और विधायक, अखिलेश ने किया जाने से इनकार

Farrukhabad News: माफिया बसपा नेता अनुपम दुबे के भाई और मां पर शिकंजा, करोड़ों की संपत्ति कुर्क

Trending news