Etawah News : पीएम मोदी पर अभद्र टिप्‍पणी करना पड़ा भारी, यूपी पुलिस से हुई सपा नेता की मुठभेड़
Advertisement

Etawah News : पीएम मोदी पर अभद्र टिप्‍पणी करना पड़ा भारी, यूपी पुलिस से हुई सपा नेता की मुठभेड़

समाजवादी पार्टी के नेता मनीष यादव पतरे द्वारा इंटरनेट मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर फोटो पोस्ट कर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने को लेकर उनके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में इटावा पुलिस ने गुरुवार को मुक़दमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई थी.

Etawah Police arrested Manish Yadav

अन्नू चौरसिया/इटावा: समाजवादी पार्टी के नेता मनीष यादव पतरे द्वारा इंटरनेट मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर फोटो पोस्ट कर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने को लेकर उनके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में इटावा पुलिस ने गुरुवार को मुक़दमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई थी. आरोप‍ित सपा नेता ने प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ फोटो पोस्ट क‍िया था. 

पुलिस ने की गिरफ्तारी
प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ फोटो पोस्ट करने का मामला संज्ञान में लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए टिप्पणी करने वाले मनीष यादव को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है.  मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मनीष यादव पर ह्त्या समेत करीब 19 मुकदमे दर्द है. वहीं पुलिस ने आरोपी मनीष यादव के पास से गिरफ्तारी के दौरान तमंचा सहित जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद किया था.

प्रधानमंत्री पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी 
उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के थाना चौबिया पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सपा नेता मनीष यादव को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. मनीष यादव पर लखनऊ में हत्या समेत 19 मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने आरोपी मनीष यादव के पास से मौके पर एक तमंचा कारतूस और मोबाइल बरामद किया है. 

पुलिस ने दी जानकारी 
मामले में अधिक जानकारी देते हुए एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि 3 दिन पहले सपा नेता मनीष यादव उर्फ पतरे द्वारा पीएम पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी की गई थी,  जिसको पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है. इसके पास से 1 तमंचा जिंदा कारतूस खोखा कारतूस बरामद किए है. इसके उपर हत्या के साथ साथ सरकारी अधिकारी पर हमला करने और लूट चोरी जैसे मामले में मुकदमे दर्ज हैं. लखनऊ में भी मनीष यादव के खिलाफ हत्या का मुक़दमा समेत 19 मुकदमे दर्ज है.

Watch: सैर पर निकले युवक पर सरेराह फायरिंग, सामने आया हमले का CCTV VIDEO

Trending news