up news: इटावा के थाना भर्थना कँधेसी पचार गांव में कुछ दिन पहले शिक्षिका ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. घटनास्थल पर 6 पन्नो का सुसाइड नोट छोड़कर सरिता( शिक्षिका) ने आत्महत्या की थी. इसमें सरिता ने स्कूल संचालक के बेटे पर परेशान करने का आरोप लगाया है. 6 पन्ने सुसाइड नोट से कई सवाल सामने आए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुसाइड नोट में लिखा है,भगवान मेरे साथ जो हुआ..
यह घटना बीते दिनों का है. मामले ने उस वक्त मोड़ लिया जब मृतिका ने मरने से पहले 6 पन्ने का सुसाइड नोट लिखकर छोड़ गई. सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार स्कूल संचालक के बेटे असित को ठहराया है. जहां वह प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने जाती थी. जिसमे लिखा कि पापा अपने मुझे इंजीनियरिंग पढ़ने के लिए बाहर भेजा होता तो यह सब नही होता. भगवान मेरे साथ जो हुआ वो किसी लड़की के साथ ना हो. हमको गर्ल फ्रेंड बॉयफ्रेंड खेलने का शौक नही था. असित तुम्हे भगवान माफ कर दे लेकिन में कभी माफ नही करूंगी .


वह टीचर इंजीनियर बनने का सपना देख रही थी. पिता से उसने गुहार भी लगाई थी लेकिन उसको नही पता था इंजीनियर बनने का सिर्फ सपना ही सपना रह जाएगा. सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र किया गया है.वह कई बार संचालक के बेटे को समझाने का प्रयास किया. लेकिन वह नही माना और आखिरी में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी असित को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.


परिवार का कहना है..
इस मामले को लेकर मृतका के परिजन का कहना है कि उसको टार्चर करते थे लेकिन मेरी बेटी ने कुछ भी नही बताया था अपनी बेटी के शादी के लिए रिश्ते की बात वहीं चल रही थी यहां तक कि असित मेरे एकलौते बेटे को मारने की धमकी भी देता था.


वहीं इस मामले में एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि एक 22 साल की लड़की ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की थी. इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल की है. इसमे एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें असित यादव को आरोपी ठहराया गया है .इसी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.जहाँ शिक्षिका पढ़ाती थी. छह महीने से उसने पढ़ाना भी छोड़ दिया था.


यह भी पढ़ें- संभल में शादी समारोह में काल बना घटिया मसाला, दूल्हा-दुल्हन समेत 126 की हालत बिगड़ी