Road Accident In UP: यूपी में अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे में 6 की दर्दनाक मौत, महिला के दो बच्चों और पति की गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2275585

Road Accident In UP: यूपी में अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे में 6 की दर्दनाक मौत, महिला के दो बच्चों और पति की गई जान

आगरा-दिल्ली हाईवे पर सोमवार की तड़के पीछे से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ऑटो में टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सवार पिता, बेटा और एक बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी समेत 2 बच्चे घायल हो गए. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

agar accident

UP Road Accident : उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में हुए सड़क हादसों मे 20 लोगों की जान ले ली. आगरा, मेरठ, हरदोई, कानपुर, बिजनौर, अमरोहा जिले में हुए इन सड़क हादसों में किसी कहीं बेटी-बेटा पिता की जान चली गई तो कहीं पति-पत्नी की जान चली गई, एक जगह को दोस्त की जान भी सड़क दुर्घटना में ही चली गई.

आगरा में बड़ा हादसा

आगरा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें ऑटो की ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई. मामला आगरा के सिकंदरा के रुनकता क्षेत्र का है जहां के अरसेना कट के पास यह भयानक हादसा हुआ जिसमें ऑटो ट्रेक्टर ट्राली से टकरा गया. इस हादसे में ऑटो में सवार 6 लोगों में से पिता और दो बेटो की मौत हो गई. पत्नी और दो बच्चे फिलहाल गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में भर्ती कराए गए. बताया जा रहा है कि नीलेश पाल ऑटो से अपनी पत्नी चार बच्चों के साथ मैनपुरी जा रहे थे तभी ये दर्दानाक हादसा हुआ.

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए एसएन अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में ले कर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

 हरदोई में भी बड़ी हादसा 
हरदोई में भी एक बड़ा हादसा सामने आया है . जहां कासिमपुर थाना क्षेत्र के जरहा गांव में तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई जिसमें दोनों बाइकों पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई . मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

कासिमपुर थाना क्षेत्र के ही अलावलपुर गांव निवासी राकेश अपने मौसेरे भाई सोनू निवासी ग्राम बेहंदर खुर्द के साथ संडीला से घर वापस आ रहा था. इसी दौरान उन्नाव जिले के नैनपुर गांव निवासी शिबू बाइक से संडीला जा रहा था .तभी जरहा गांव के सामने दोनों बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसमे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए .

मौके पर पहुंची पुलिस 
सूचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंच गई और सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला पहुंचाया . जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी गई . 

मेरठ में भी दर्दनाक हादसा 
दिल्ली से हरिद्वार जा रहे तीन महिलाओं और एक पुरूष की सड़क हादसे मौत.  मरने वालों में मां बेटे और रिश्तेदारी की दो महिलाएं भी शामिल. 

इन लोगों की हुई शिनाख्त

1. ललित पुत्र स्वर्गीय धर्म सिंह निवासी मोहम्मदपुर कीरी थाना ककोड जनपद बुलंदशहर, हाल निवासी 241 मानसरोवर पार्क लाल कुआं, थाना वेव सिटी, गाजियाबाद. उम्र लगभग 20 वर्ष .

2. श्रीमती रजनी पत्नी स्वर्गीय धर्म सिंह निवासी उपरोक्त उम्र लगभग 40 वर्ष.

3. राधा पुत्री हरि ओम निवासी खेड़ा धरमपुरा, थाना बादलपुर, जनपद गौतम बुध नगर, उम्र लगभग 29 वर्ष.

4. कविता पत्नी बलिराम निवासी ग्राम तिबडा, थाना मोदीनगर, जनपद गाजियाबाद‌. उम्र लगभग 50 वर्ष.

अमरोहा में बड़ा हादसा 

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के रेहरा मार्ग पर सोमवार की सुबह डंपर की टक्कर से एक दर्दनाक हादसा हो गया . जिसमें बाइक सवार पति-पत्नी और उनकी डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद उनके पूरे परिवार में कोहराम मच गया. 

जानकारी के मुताबिक हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के हथियाखेडा गांव का रहने वाला नरोत्तम अपनी पत्नी अंकुश देवी और डेढ़ साल की बेटी कोमल व 5 साल के बेटे दीपांशु के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर गांव ऊकावली में नरोत्तम के ससुर की तेहर्वी में शामिल होने जा रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक हसनपुर रेहरा मार्ग पर पहुंची, वैसे ही उनकी बाइक को डंपर ने टक्कर मार दी. जिस हादसे में नरोत्तम उसकी पत्नी और उसकी बेटी की मौत हो गई. जबकि 5 साल के बेटे को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया.
सूचना देने के बाद मौके पर पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

कानपुर में बड़ा हादसा 
कानपुर के नवाब गंज थाना क्षेत्र के गंगा बैराज स्थित मैगी प्वाइंट की में बड़ा हादसा जहां उन्नाव से आ रही इनोवा कार कानपुर की तरफ से जा रही अर्टिगा गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई. दोनों गाड़ियों में टक्कर लगने के बाद गाड़ियां पलट गई और अनियंत्रित होकर मैगी की दुकान में घुस गई जिसमें एक दुकानदार सहित दो कार सवार घायल हो गए जिनकों तुरंत कानपुर के हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया .

बिजनौर में बड़ा हादसा 
बिजनौर के शेरकोट नेशनल हाईवे पर फिर एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर कई बार पलटी. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने से ये हादसा हुआ है. हादसे में चार लोग हुए घायल हुए और एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. बिजनौर के शेरकोट नेशनल हाईवे पर अब तक का ये 74वा मामला है . 

 

Trending news