Mathura News: तीन मासूम बेटियों के साथ महिला ने लगाई यमुना में छलांग, तीनों बच्चियों की मौत, वजह जान हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2107851

Mathura News: तीन मासूम बेटियों के साथ महिला ने लगाई यमुना में छलांग, तीनों बच्चियों की मौत, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Mathura News:  यूपी के मथुरा में यमुना नदी में एक मां ने अपनी बेटियों के साथ छलांग लगा दी. पास से गुजर रह लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला.

प्रतीकात्मक फोटो

UP News: उत्तर प्रदेश के मथुरा और बांदा जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई हैं. कान्हा नगरी मथुरा में जहां एक मां ने तीन मासूमों के साथ यमुना में छलांग लगाई तो बांदा में एक सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

मथुराः तीन बच्चों समेत महिला यमुना में कूदी
यूपी के मथुरा में थाना जमुनापार इलाके में एक महिला ने अपने तीन बच्चों समेत यमुना में छलांग लगा दी. यमुना किनारे से गुजर रहे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को बाहर निकाला. तीनों मासूम बच्चों की यमुना में डूबकर मौत हो गई. तीनों मासूम बच्चियों की मौत हो गई. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि महिला ने ग्रहक्लेश के चलते यमुना में कूदी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

मूलरूप से आगरा के एत्माद्दौला के रहने वाले हरिओम वर्तमान में शहर कोतवाली के डेम्पियर नगर के पंजाबी पेंच में रहते हैं. परिवार में पत्नी पूनम  और तीन बच्चियां हैं. जानकारी के मुताबिक महिला शाम साढ़े सात बजे करीब महिला जमुनापार थाना क्षेत्र के हंसगंज इलाके पहुंची और यमुना में अपनी तीनों बच्चियों के साथ कूद गई. किसी तरह महिला को लोगों ने बाहर निकाला, पर तीनों मासूमों की डूबकर मौत हो गई.

बांदा में दो महिलाओं की मौत
जसपुरा थाना के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना जसपुरा थाना क्षेत्र के कस्बे की बताई जा रही है. यहां पर एक ट्रैक्टर ट्राली नियंत्रित होकर पलट गई है जिसमें दबकर 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई है. मृतकों का नाम गंगा और कमला बताया जा रहा है, जिनकी उम्र क्रमश 62 वर्ष और 40 वर्ष है. तो वहीं ट्रैक्टर ट्राली में दबकर 3 महिलाएं जिनका नाम मुरादा ,ज्योति और छोटी है जो गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल महिलाओं को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भिजवा दिया है. बताया जा रहा हैं कि किसी धार्मिक आयोजन से भंडारा प्रसाद ग्रहण करने से लौटते समय दुर्घटना हुई है. दोनों मृतका जसपुरा की रहने वाली हैं.

 

UP Weather Today: मौसम फिर बदलेगा तेवर, यूपी के इन जगहों पर बारिश के साथ पड़ेंगे ओले

Trending news