दूध को लेकर ससुराल वालों से भिड़ गई दुल्हन, बोली- सुहागरात से आज तक...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2461568

दूध को लेकर ससुराल वालों से भिड़ गई दुल्हन, बोली- सुहागरात से आज तक...

Agra News: पति का कहना है कि वह प्राइवेट नौकरी करता है. उसका बजट बस एक लीटर दूध का है. वह भी उसे बूढ़े माता-पिता को देना है. लेकिन पत्नी दूध पीने को लेकर जिद करती है.

wife complains for milk

Agra News: आगरा से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपको सुनने में थोड़ी हटकर लगेगी. दरअसल यहां के परिवार परामर्श केंद्र पर एक अलग ही मामला पहुंचा है. जहां शिकायत लेकर पहुंचने वाली पत्नी की शिकायत है कि जब से उसकी शादी हुई है उसे ससुराल में एक गिलास दूध का पीने को नहीं मिला. ऐसा नहीं है कि ससुराल वाले दूध नहीं पीते. ससुराल में रोज एक लीटर दूध आता है लेकिन महिला को आज तक एक गिलास दूध का नसीब नहीं हो सका है. इस संबंध में वह परामर्श केंद्र पहुंची.

वहीं पति का कहना है कि वह प्राइवेट नौकरी करता है. उसका बजट बस एक लीटर दूध का है. वह भी उसे बूढ़े माता-पिता को देना है. लेकिन पत्नी दूध पीने को लेकर जिद करती है. इस पर परामर्श केंद्र ने दोनों पति पत्नी के बीच समझौता कराया है. परामर्श केंद्र कर्मचारियों ने बताया कि दंपत्ति की हाल में शादी हुई है. लड़की को दूध पीने की आदत है. सुसराल में कम दूध आने से वह नाराज रहती है. क्योंकि उसे दूध पीने को नहीं मिल पाता है. 

महिला का कहना है कि वह मायके में हर रोज दूध पीती थी. दूध पिए बिना उसे नींद नहीं आती है. जब से उसकी शादी हुई है ससुराल में पीने को दूध नहीं मिला. ऐसे में उसे दूध पिए बिना नींद नहीं आती. फिलहाल समझौता हो गया है कि पति पत्नी के लिए रोज दूध पीने की व्यवस्था कर देगा.

Trending news