Agra news: पुलिस का बड़ा अधिकारी बता ट्रेन में की छापेमारी, सर्राफ से 13 लाख का सोना ले हुए फरार
Advertisement

Agra news: पुलिस का बड़ा अधिकारी बता ट्रेन में की छापेमारी, सर्राफ से 13 लाख का सोना ले हुए फरार

Agra news: सर्राफ कर्मचारी ट्रेन से कोलकाता से जयपुर जा रहा था, तभी आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर दो लोगों ने सीट पर से सोना लूट लिया. अपराधियों ने 13 लाख के सोने की लूट को अंजाम दिया है. 

Agra news

Agra news: आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला समाने आया है. यहां पर खुद को पुलिस अधिकारी बताकर अपराधियों ने 13 लाख का सोना लूट लिया है. सर्राफ कर्मचारी ट्रेन से कोलकाता से जयपुर जा रहा था, तभी आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर दो लोगों ने सीट पर से सोना लूट लिया. पीड़ित सर्राफ व्यापारी दो महीने तक विभागीय कार्रवाई समझता रहा. पीड़ित ने घटना समझ में आने पर दो महीने बाद पुलिस उपायुक्त से इसकी शिकायत की, पहले तो पीड़ित शर्राफ व्यापारी विभागीय कार्रवाई समझने के लिए दो महीनों तक विभागों के चक्कर काटता रहा.

बता दें कि मामला में शाहगंज थाने केस में दर्ज किया गया है. सर्राफ व्यापारी मनीष सोनी पटेल नगर, जयपुर निवासी है. उनकी मंसा ज्वैलर्स नाम से एक फर्म है. जहां पर सोने चांदी के जेवरात बिकते है. मनीष सोनी ने बताया कि उनकी फर्म में एक प्रदीप सिंह नाम का कर्मचारी काम करता था जो मधोपुर निवासी  है. दो महीने पहले उसे 200 ग्राम 640 मिली ग्राम सोना देकर कोलकाता भेजा था. कोलकाता में बात न बनने पर प्रदीप वापस लौट रहा था. प्रदीप 18 जनवरी को सियालदाह अजमेर एक्सप्रेस से जयपुर आ रहा था. ट्रेन आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंची थी. तभी खुद को पुलिस अधिकारी बताते हु्ए दो व्यक्ति सीट पर आए. एक ने अपना नाम प्रेम सिंह जादौन बताया. 

लुटेरों ने कहा कि हमें सूचना मिली है कि आपको पास अवैध सोना है. आपको इसकी जांच के लिए ऑफिस चलना पड़ेगा. दोनों ने प्रदीप को ट्रेन से उतरने के लिए कहा. प्रदीप के ट्रेन से उतर जाने के बाद उन्होंने उसको जेल ले जाने की धमकी दी. प्रदीप ने उनको सोने की खरीद से संबंधित सभी दस्तावेज दिखाए. लेकिन फिर भी उन्होंने कर्मचारी को धमकाना बंद नहीं किया और सोना लूट के ले गए. प्रदीप बस से आगरा पहुंचा. आगरा पहुंचने पर प्रदीप ने पूरी जानकरी दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े- उमेश पाल के घर पर की गई बमबाजी!, प्रयागराज पुलिस के हाथ पांव फूले

Trending news