मनीष गुप्ता / आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा दिले में बुधवार शाम दो बच्ची 10 फीट गहरे नाले में जा गिरी. जिनमें से एक बच्ची की मौत हो गई वहीं दूसरी बच्ची ने भी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बच्चियां अपने घर से बारात देखने के लिए मौके पर पहुंची थीं जहां पर खुले गहरे नाले में दोनों जा गिरीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चियों को तलाशा गया 
बताया जा रहा है कि पूरा मामला थाना मलपुरा के मुल्ला की प्याऊ का है जहां पर काले उर्फ शरीफ और शहजाद की दो बेटी करीब 7 बजे शाम के समय बारात देखने के लिए घर से निकली थी और तभी निशा (5 वर्ष) और छोटी (7 वर्ष) खुले नाले में जा गिरीं. बच्चियां करीब 25 मिनट तक नाले में डूबी रहीं. 10 फीट से अधिक गहरे नाले में दोनों के गिरने से  मौके पर भगदड़ मच गई. वहीं स्थानीय लोग ने नाले में कूदकर बच्चियों को तलाशा और घटना की सूचना पुलिस को दी. 


पानी में डूबने से हो गई बच्ची की मौत
पुलिस की मौजूदगी में बच्चियों को तलाशा गया और निशा पहले बाहर निकाल लिया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बच्ची ने दम तोड़ दिया था. वहीं दूसरी बच्ची को भी नाले से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया लेकिन दूसरी बच्ची की भी जान चली गई. बच्ची को नाले से निकाल कर पास के अस्पताल में भर्ती तो कराया गया था पर बच्ची की मौत हो चुकी थी. बच्ची की पानी में डूबने से मौत हुई. दोनों बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. जानकारी के मुताबित घटना के समय नाला खुला था और भीड़ अधिक थी जिसके कारण बच्चियां निकल नहीं पा रही थीं.


और पढ़ें- UP Officers Suspended: योगी सरकार में लापरवाहों का बचना मुश्किल, चकबंदी समेत कई अफसरों पर गिरी सस्पेंशन की गाज