Auraiya News: डीएम ने खाए गुहार लगाने वाले गरीब के पराठे... अफसर की दरियादिली देख पीड़ित की आंखें भर आईं, हर किसी ने की तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2425394

Auraiya News: डीएम ने खाए गुहार लगाने वाले गरीब के पराठे... अफसर की दरियादिली देख पीड़ित की आंखें भर आईं, हर किसी ने की तारीफ

DM Indramani Tripathi: उत्तर प्रदेश के औरैया से आईएएस अफसर की दरियादिली का खबर आई है. यह खबर उस समय लोगों का पता चला जब औरैया के डीएम इंद्रमणि त्रिपाठी लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. पढ़िए पूरी खबर ... 

Auraiya News

UP News In Hindi: उत्तर प्रदेश के औरैया से आईएएस अफसर की दरियादिली का खबर आई है. यह खबर उस समय लोगों का पता चला जब औरैया के डीएम इंद्रमणि त्रिपाठी लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक फरियादी के साथ पराठे खाए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होते ही हर कोई औरैया के डीएम आईएएस इंद्रमणि त्रिपाठी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

शिकायत करने आया था 
औरैया के ककोर स्थित जिलाधिकारी के कार्यालय पर डीएम लोगों की शिकायत सुनकर उनका निपटारा कर रहे थे. तभी एक बिधूना क्षेत्र से एक फरियादी उसकी जमीन पर दूसरे द्वारा किए गए कब्जे की शिकायत करने लगा. शिकायतकर्ता के साथ एक व्यक्ति और था. तभी डीएम ने उनसे पूछा कि यहां आने के लिए बाइक में पेट्रोल किसने भरवाया है. इसपर दूसरे व्यक्ति ने बताया कि पेट्रोल उसने भरवाया है. 

डीएम और शिकायतकर्ता का मन जीतने वाला संवाद
उसके बाद डीएम ने दोनों से पूछा कि पेट्रोल भरवाने के बाद यहां पर समोसा खाया है कि नहीं. तो फरियादी ने कहा कि रुपये नहीं थे. इसलिए घर सेव पराठे बनवाकर लाए हैं. जिसे हम दोनों एक साथ बैठकर खाएंगे. पराठे की बात सुनकर जिलाधिकारी ने कहा कि हमें अपने साथ पराठे खिलाओगे.

फिर खाया पराठा
डीएम के इस सवाल पर शिकायतकर्ता को संकोच करते हुए कहा कि मैं तो छोटा आदमी हूं. इसका जवाब देते हुए जिलाधिकारी इंद्रमणि त्रिपाठी ने कहा कि पराठा खिलाओगे तो ही हम आपका काम करेंगे. यह सुनने के बाद फरियादी ने घर से लाए हुए पराठों को डीएम को दे दिया. डीएम ने भी पराठा लेकर खाया. यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग आश्चर्य में पड़ गए. डीएम के इस कार्य की वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

यह भी पढ़ें - शरारती चूहे ने आधी रात कर दिया ऐसा कांड, खबर मिलते ही भागी-भागी पहुंची पुलिस फोर्स

यह भी पढ़ें - कानपुर से अजमेर तक रेल जिहाद का मास्टरमाइंड कौन? हिस्ट्रीशीटर करेगा साजिश का खुलासा

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Kanpur News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news