Hardoi News: शरारती चूहे ने आधी रात कर दिया ऐसा कांड, खबर मिलते ही भागी-भागी पहुंची पुलिस फोर्स
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2424809

Hardoi News: शरारती चूहे ने आधी रात कर दिया ऐसा कांड, खबर मिलते ही भागी-भागी पहुंची पुलिस फोर्स

Hardoi News: हरदोई जिले में शरारती चूहों ने कुछ ऐसा कर दिया कि आधी रात लोग घबरा गए. घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही आनन-फानन में थाने का पूरा फोर्स जमा हो गया. 

 

Hardoi news.

Hardoi News: हरदोई में देर रात एक बैंक का इमरजेंसी अलार्म बजने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी आनन-फानन में थाने का पूरा फोर्स बैंक के बाहर जमा हो गया, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नजर नहीं आया. रात में ही कैशियर को बुलवाकर बैंक खुलवाई गई और पूरी बैंक की छानबीन की गई. इस दौरान पुलिस को सब कुछ सही मिला. तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली. तफ्तीश में सामने निकल कर आया कि चूहों की शरारत से बैंक का अलार्म बजा था.

शाहाबाद कस्बे का मामला
मामला शाहबाद कस्बे का है. यहां के बस स्टैंड पर आर्यवर्त ग्रामीण बैंक है. बुधवार की देर रात लगभग 1 बजे बैंक का इमरजेंसी अलार्म एकाएक बजने लगा, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. मोहल्ले के लोग घर से बाहर निकल आए. घटना की सूचना पर पुलिस भी दौड़ी चली आई. शाहाबाद कोतवाली का पूरा फोर्स बैंक के बाहर खड़ा संदिग्ध की तलाश कर रहा था.

चूहों ने बजा दिया सायरन
काफी कुछ खोजने के बाद पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. इसके बाद बैंक के कैशियर को रात में ही तलब कर लिया गया और रात में बैंक खुलवाई गई. पूरी बैंक में सघन चेकिंग अभियान चला लेकिन कुछ भी आपत्तिजनक या संदिग्ध नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है, हालांकि इस तफ्तीश के दौरान यह जरूर सामने आया कि बड़े-बड़े मोटे चूहों की शरारत ने इस अलार्म बजाने की घटना को अंजाम दिया और सबको हक्का बक्का कर दिया.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पाएं UP Breaking News in Hindi और हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

PM मोदी आज करेंगे सेमीकॉन इंडिया का उद्घाटन,दुनिया के 589 एग्जिबिटर्स ले रहे हिस्सा

आसमान से बरसेगी आफत की बारिश, चित्रकूट समेत यूपी के 38 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Trending news