close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक से ऐसे बौखलाए SP-BSP, मानो उनके कार्यालय पर हुआ हमला'

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इन दोनों को अब समझ में आने लगा है कि यदि मंदिर मंदिर नहीं गए तो सैफई और इटली वापस जाना पड़ेगा . 

'पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक से ऐसे बौखलाए SP-BSP, मानो उनके कार्यालय पर हुआ हमला'
.(फाइल फोटो)

झांसी: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय वायुसेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर हमला किये जाने से दोनों दल ऐसे बौखला उठे हैं, मानो उनके कार्यालयों पर हमला हुआ हो. मौर्य ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, 'हमारी वायु सेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर हमला किए जाने से दोनो दल (सपा-बसपा) ऐसे बौखला उठे हैं, मानो उनके कार्यालयों पर हमला हुआ हो.' महागठबंधन पर उन्होंने कहा, 'अब सपा-बसपा का यह ठगबंधन लोगों को समझ में आ गया है.' बीजेपी प्रत्याशी अनुराग शर्मा के पक्ष में प्रचार करते हुए मौर्य ने एक जनसभा में कहा कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पूरी दुनिया में देश का नाम रौशन हुआ है.

उन्होंने कहा कि मोदी की देश के प्रधानमंत्री की दूसरी पारी के लिए उत्तर प्रदेश पर बड़ी जिम्मेदारी है और हमारे भाजपा के कर्मठ लोग यह बखूबी समझते हैं. मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इन दोनों को अब समझ में आने लगा है कि यदि मंदिर मंदिर नहीं गए तो सैफई और इटली वापस जाना पड़ेगा . 

जैश-ए-मोहम्‍मद ने जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकी हमला अंजाम दिया था
बता दें कि 14 फरवरी को पाकिस्‍तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकी हमला अंजाम दिया था. इसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे. इसके बाद भारतीय वायुसेना ने 12 मिराज लड़ाकू विमान के जरिये 26 फरवरी की अलसुबह पीओके में घुसकर जैश के आतंकी ठिकानों को तबाह किया था. 

पाकिस्‍तान ने भी भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों के पीओके में घुसने की बात कुबूली थी. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने भी ट्वीट कर भारतीय एयरफोर्स के LOC क्रॉस करने की बात कबूल की थी. हालांकि पाकिस्तान ने तबाही पर चुप्पी साध ली थी. भारतीय विदेश सचिव विजय गोखले ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा था कि पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर पाकिस्‍तान समर्थित जैश-ए-मोहम्‍मद की ओर से किए गए आतंकी हमले से नाराज भारत की तरफ से PoK में जैश के प्रमुख ठिकाने पर कार्रवाई की गई थी.