काफिला रोककर पहले अखिलेश ने की घायलों की मदद और फिर किया ट्वीट
Advertisement

काफिला रोककर पहले अखिलेश ने की घायलों की मदद और फिर किया ट्वीट

अखिलेश यादव ने अपना काफिला रुकवाकर उनकी मदद की और उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल भिजवाया.

अखिलेश की ये तस्वीरें अब तक कई बार रीट्वीट की जा चुकी हैं. (फोटो साभार- ट्विटर)

नई दिल्ली/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार (17 जुलाई) को सराहनीय पहल की. दरअसल, आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक कार एक जानवर को बचाते-बचाते दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार में तीन लोग सवार थे, जो हादसे में घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इस कार में इस्कॉन मंदिरों से भक्त थे. हादसे के कुछ देर बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का काफिला वहां से गुजरा. जैसे ही उनकी नजर सड़क के किनारे घायलों पर पड़ी, उन्होंने अपना काफिला रोका और घायलों की मदद की.

 

अखिलेश यादव ने अपना काफिला रुकवाकर उनकी मदद की और उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल भिजवाया. ये तस्वीरें जब उनके ट्विटर अकाउंट से डाली गईं तो वायरल हो गई. साथ में उन्होंने ये भी लिखा कि हाइवे पर होने वाली इन घटनाओं को रोकने के लिए आवारा पशुओं के लिए सरकार को प्रबंध करना चाहिए.

 

आपको बता दे कि मंगलवार (17 जुलाई) को अखिलेश यादव आगरा आ रहे थे. तभी उन्होंने रास्ते में घायलों को देखा. बताया जा रहा है कि कार हसनगंज कोतवाली के ताला सरांय गांव के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई थी. हादसे में तीन लोग घायल हो गए थे. पूर्व मुख्यमंत्री ने समर्थकों की मदद से घायलों को किनारे कराया और उनका हाल-चाल लेने के बाद फ्लीट में शामिल अपनी एक कार को खाली कराया और घायल साधुओं को आनन-फानन में लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

घायलो की मदद करने के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट किया. इस सराहनीय काम की पूर्व मुख्यमंत्री की लोगों ने काफी सराहना की गई. अखिलेश की ये तस्वीरें अब तक कई बार रीट्वीट की जा चुकी हैं.

Trending news