BJP नेता ने मायावती पर की अभद्र टिप्पणी, तो अखिलेश यादव ने दिया करारा जवाब

सुरेंद्र सिंह ने विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधने वाली बीएसपी प्रमुख मायावती पर मंगलवार को टिप्पणी की थी. 

BJP नेता ने मायावती पर की अभद्र टिप्पणी, तो अखिलेश यादव ने दिया करारा जवाब
फोटो साभारः@yadavakhilesh

नई दिल्ली: अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में पहने वाले बीजेपी नेता और विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार (19 मार्च) बीएसपी प्रमुख मायावती पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि मायावती अपनी असली रूप-रंग छुपाकर खुद को युवा दिखाने का शौक रखती हैं और पीएम मोदी को शौरीन कहती हैं. उनके इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल हुई और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सुरेंद्र सिंह को करारा जवाब दिया. 

Akhilesh Yadav react after bjp mla surendra singh controversial statement on bsp chief mayawati

उन्होंने कहा ट्वीट कर कहा कि मायावती ने जीवन भर पिछड़ों, ग़रीबों और महिलाओं के सम्मान व भागीदारी के लिए संघर्ष किया है. उन्होंने उन वर्गों के खिलाफ आवाज उठाई, जिन्होंने वंचित वर्ग को दबाना चाहा है. बीजेपी समाज को पीछे ले जाना चाहती है जबकि हम एक बेहतर भविष्य के लिए लड़ रहे हैं. वक़्त है #MahaParivartan का!

 

 

दरअसल, सुरेंद्र सिंह ने विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधने वाली बीएसपी प्रमुख मायावती पर मंगलवार (19 मार्च) को टिप्पणी करते हुए कहा था कि मायावती खुद रोज फेशियल करवाती हैं. वो क्या हमारे नेता को शौकीन कहेंगी. उन्होंने कहा कि बाल पके हुए हैं और रंगीन करवा कर आज भी अपने आपको मायावती जी जवान साबित करती हैं.

 

वो यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि 60 वर्ष उम्र हो गई है, लेकिन सब बाल काले हैं. उन्होंने मायावती को नसीहत देते हुए कहा कि असली रूप को छिपा कर युवा दिखने की प्रवृत्ति को ही शौक कहा जाता है.