Amethi Murder News: अमेठी में मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक की हत्या, बहराइच के बाद नया बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2477793

Amethi Murder News: अमेठी में मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक की हत्या, बहराइच के बाद नया बवाल

Amethi Hindi News: अमेठी में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

Amethi Murder News

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी के कटरा महारानी में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया है. यह घटना मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई, जब युवक कुछ दोस्तों के साथ विसर्जन देखने गया था. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, युवक को पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने घेर लिया और बेरहमी से पीटा. इस मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल युवक को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना से उसके परिवार में हाहाकार मच गया है. परिजनों ने आरोपी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की पहचान के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है. पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसी घटनाएं समाज में भय और असुरक्षा का माहौल पैदा करती हैं. पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा के इंतजामों को बढ़ाने का आश्वासन दिया है. अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में कितनी जल्दी आरोपियों को पकड़ पाती है और क्या इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे.

Trending news