close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पूर्व सांसद रमाकांत यादव समेत कई नेता SP में शामिल, अखिलेश यादव ने साधा EC पर निशाना

सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि देश जिस हालात में आज है, इसे देख गांधी जी की आत्मा रो रही होगी.

पूर्व सांसद रमाकांत यादव समेत कई नेता SP में शामिल, अखिलेश यादव ने साधा EC पर निशाना
रमाकांत यादव के साथ ही पूर्व सांसद फूलन देवी की बहन रुक्मणि देवी निषाद में शामिल हुई हैं. वहीं, पूर्व बीएसपी एमएलसी अतहर खान भी सपा में शामिल हुए.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपस्थिति में रविवार को पूर्व सांसद रमाकांत यादव समेत करीब दो दर्जन बसपा व कांग्रेस नेता सपा में शामिल हो गए. अखिलेश यादव ने सभी लोगों को इनके समर्थकों सहित पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई. इसके बाद अखिलेश यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए सपा में आने वाले नेताओं का स्वागत किया. साथ ही चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर भी सवाल खड़े किए. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा में आने वाले नेताओं का स्वागत करता हूं. आपके आने से सपा का परिवार बड़ा होगा और लोग जुड़ेंगे. हमारी ताकत बढ़ रही है और 2022 में हम बीजेपी को हटाने में क़ामयाब होंगे.

वहीं, अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा कि आयोग निष्पक्ष नहीं है. उन्होंने कहा कि सपा की शिकायत के बावजूद रामपुर के जिलाधिकारी और एसपी को बदला नहीं गया. इसके चलते रामपुर में होने वाले उपचुनाव में धांधली होने की संभावना है. अखिलेश यादव ने कहा कि गांधी जयंती के मौके पर विधानसभा में जो बातें रखी गईं, उसमें विकास कामों पर सरकार ने झूठ बोला. उन्होंने आरोप लगया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में अपने लोगों को सेट करने के लिए हमारा टेंडर निरस्त किया. 

सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि देश जिस हालात में आज है, इसे देख गांधी जी की आत्मा रो रही होगी. उन्होंने कहा कि कश्मीर में लोग घरों में कैद हैं. खाने की रोटी नही है. उन्होंने कहा कि देश मे बीजेपी के बाद सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस है, लेकिन वो टूट रही है. कांग्रेस से सब भाग रहे हैं. बता दें कि रमाकांत यादव के साथ ही पूर्व सांसद फूलन देवी की बहन रुक्मणि देवी निषाद में शामिल हुई हैं. वहीं, पूर्व बीएसपी एमएलसी अतहर खान भी सपा में शामिल हुए.