Aligarh News: बहन ही निकली बहन की कातिल, दो साल पहले वायरल हुआ था वीडियो और फोटो बना काल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2264752

Aligarh News: बहन ही निकली बहन की कातिल, दो साल पहले वायरल हुआ था वीडियो और फोटो बना काल

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जो आपके होश उड़ा देगी. आप सोच भी नहीं सकते की कैसे खून ही खून का दुष्मन बत गया.........

Aligarh News

अभिषेक माथुर/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जो आपके होश उड़ा देगी. आपको बता दें कि देर रात एक बड़ी बहन ने अपनी ही छोटी बहन की हत्या कर दी. सबसे पहले बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को नींद की गोलिया खिला कर सुला दिया. जब छोटी बहन सो गई तो उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. सुबह परिजनों को जब छोटी बेटी का शव मिला तो पूरे घर में  कोहराम मच गया. चीख-पुकार सुन कर आसपास के लोग आए तो उन्होंने भी छोटी बेटी का शव देखा और पुलिस को बुला दिया जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने मृत किशोरी के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

हत्या का आरोप 
आपको बता दें कि क्वार्सी थाना क्षेत्र के तिकोना नगला निवासी पंकज शर्मा की 16 वर्षीय बेटी ट्विंकल 11वीं कक्षा की छात्रा थी. छात्रा की मौत के बाद उसके परिवारीजनों ने पहले छात्रा को परेशान करने वाले युवक पर हत्या का आरोप लगाया. लेकिन पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए घटना के मात्र 2 घंटे में ही हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतका की बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को दी जानकारी 
थाना क्वार्सी पुलिस को रविवार की सुबह सूचना मिली कि एक छात्रा की हत्या कर दी गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हुई. पुलिस तत्काल ही फील्ड यूनिट टीम के साथ मौके पर पहुंची और मृत छात्रा के शव को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद पुलिस अपनी जांच-पड़ताल में जुट गई. परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि अलीगढ़ के कृष्णा विहार में रहने वाला सुशांत नाम का युवक ट्विंकल को परेशान करता है. 

सुशांत पर आरोप 
मृतक छात्रा की मां गायत्री, पिता पंकज शर्मा और छोटी बहन संध्या ने आरोप लगाया कि सुशांत ने ट्विंकल के दो साल पहले वीडियो और फोटो वायरल किये थे, जिसका केस भी चल रहा है. पुलिस को हत्या की कहानी बताते हुए मृतक छात्रा के परिवारीजनों ने बताया कि सुशांत अक्सर उसे धमकी देता था कि वह जेल तो जाएगा, लेकिन छात्रा की हत्या करने के बाद. परिजनों ने बताया कि रात को सुशांत घर में आया और उसने नशीला पदार्थ सुंघाकर पहले सभी को सुला दिया और फिर ट्विंकल की हत्या कर दी. 

पुलिस जांच-पड़ताल में जुट
परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस अपनी जांच-पड़ताल में जुट गई और छात्रा की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए परिजनों से अलग-अलग पूछताछ करती रही. पूछताछ के दौरान ही पुलिस ने जब मृतका ट्विंकल की बड़ी बहिन गार्गी से कड़ाई से हत्या के बारे में पूछताछ की, तो उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया. 

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया 
पुलिस क्षेत्राधिकारी अमृत जैन ने बताया कि पूछताछ के दौरान बड़ी बहन ने स्वीकार किया कि उसने देर रात्रि में पहले ट्विंकल को नींद की गोली खिलाकर सुलाया और फिर उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या की आरोपी बड़ी बहन को अपनी हिरासत में ले लिया है और कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. बहन गार्गी ने बताया कि ट्विंकल का चरित्र सही नहीं था, जिसकी वजह से घर में सब लोग परेशान रहते थे. इसी के चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

Trending news