मोहित गोमत/बुलन्दशहर: यूपी के बुलंदशहर जिले में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. दिनदहाड़े पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पुलिस अफसर पुलिस बल मौके के साथ मौके पर पहुंचे. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामला अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के डोमला हसनगढ़ का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज सुबह रामवीर कश्यप नाम के पूर्व प्रधान और भाजपा से सांसद भोला सिंह के पूर्व प्रतिनिधि स्कूल से बच्चों को छोड़कर वापस अपने घर लौट रहे थे, लौटते समय  अचानक अज्ञात हथियारबंद हमलावरों ने पूर्व प्रधान की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दीं, गोली लगने से पूर्व प्रधान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जैसे ही पूर्व प्रधान की हत्या की सूचना ग्रामीणों को लगी तो ग्रामीण समेत परिजन मौके पर पहुंचे और रोड को जाम कर दिया. वहीं परिवार की महिलाओं ने रो-रो कर बुरा हाल है.


प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह अपनी बुग्गी में पंचर लगवाने के लिए कस्बे की ओर जा रहा था. तभी उसे अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी. किसान ने जैसे ही पीछे पलट कर देखा तो पता लगा कि दो लोग पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे हैं. बदमाशों ने पूर्व प्रधान पर तीन राउंड फायरिंग की जिससे कि पूर्व प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई.


पुलिस ने आननफानन में घटनास्थल को सीज़ कर दिया ताकि किसी भी तरह के सबूत न मिट सके. थाना क्षेत्र पुलिस ने पूरे मामले की सूचना आला अधिकारी को दी. जिसके बाद घटनास्थल पर एसएसपी और एसपी देहात समेत आला अधिकारी पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का जांच लेने के बाद मौके पर परिजनों और थाना क्षेत्र पुलिसकर्मियों से बात की.


पूरे मामले में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पूरे घटनाक्रम को लेकर परिजनों एवं अन्य लोगों से बातचीत की गई है, प्रथम द्रष्टया मामला रंजिशन का सामने आ रहा है. फिलहाल मामले के खुलासे के लिए पुलिस की 6 टीम गठित कर दी गई हैं. वहीं घटनास्थल से भी पुलिस को कुछ सबूत मिले हैं, जिनके आधार पर पुलिस ने जांच आगे शुरू कर दी है, आसपास क्षेत्र के लगे सीसीटीवी लगातार चेक किये जा रहे है,  ग्रामीणों से लगातार टीम में पुछतवः कर रही है जल्दी पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं  प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


Bulandshahr News: बेवफा गर्लफ्रैंड का गला काट डाला, अब पूरी जिंदगी सलाखों के पीछे बिताएगा बुलंदशहर का बल्लू


Hardoi News: साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खतरनाक खेल