Hardoi News: साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खतरनाक खेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2396748

Hardoi News: साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खतरनाक खेल

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक मौसा ने अपनी साढू की लड़की की गला घोट कर हत्या कर दी. खबर मिलने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Hardoi News/आशीष द्विवेदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कोतवाली शहर इलाके में 45 वर्षीय अधेड़ ने अपने ही साढू की 22 वर्षीय पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी और मृतका का 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतका के पिता ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी. इसी बात से नाराज होकर मौका ने यह भयानक कदम उठाया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशान देही पर मृतका का शव बरामद कर पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

रक्षाबंधन के त्योहार पर गई थी मौसा के घर 
पूरा मामला हरदोई जिले के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र का है. जहां एक गांव की रहने वाली 22 वर्षीय युवती रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने पिता के साथ कोतवाली शहर क्षेत्र के शुगर मिल कालोनी में अपने मौसा मणिकांत द्विवेदी के घर आई थी. बेटी को छोड़ने के बाद पिता अपने घर चले गए. 21 अगस्त को बेटी के मौसा ने पिता को फोन कर बताया कि उनकी बेटी भाग गई है. ऐसे में युवती के पिता ने अपने साढू के खिलाफ शक के आधार पर बेटी को गायब करने की प्राथमिकी दर्ज करा दी. गुरुवार को युवती के परिजनों को जानकारी मिली कि शुगर मिल कॉलोनी के एक मकान में उसकी पुत्री मौजूद है. इस पर परिजन मौके पर पहुंचकर मकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया. घर में तोड़फोड़ की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन वहां पर कोई भी युवती नहीं मिली. पुलिस ने आरोपी मणिकांत द्विवेदी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया.

2 साल से था प्रेम प्रसंग
दरअसल, मणिकांत द्विवेदी और युवती के बीच 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इधर उसके पिता ने युवती की शादी तय कर दी थी. इसी कारण आरोपी ने मृतका को अपने घर से कुछ दूरी पर संचालित अपने आर ओ प्लांट पर बुलाया. जहां दोनों के बीच में शादी की बात को लेकर कहासुनी हुई. तभी आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. युवती की हत्या करने के बाद मौसा मणिकांत ने उसके शव को पानी ले जाने वाली गाड़ी से ले जाकर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया. हत्या करने के बाद युवती का मोबाइल फोन पुलिस को भ्रमित करने के लिए उसने चलती बस में फेंक दिया था.

एसपी ने बताया
एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग दो साल से चल रहा था. अब उसकी शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी गई थी. इसी बात से नाराज होकर उसने गला दबाकर हत्या कर दी और शव को निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया था. पुलिस को भ्रमित करने के लिए युवती का फोन चलती बस में फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को बरामद कर लिया है और उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसपी ने बताया कि पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़ें - दरिंदगी की हदें पार,चलती कार में युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप फिर सड़क पर फेंका

यह भी पढ़ें - गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News In Hindi और पाएं हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news