Bulandshahr News: सीबीआई रेड के बाद पोस्ट ऑफिस के सुपरिटेंडेंट ने गोली मार किया सुसाइड, आरोपियों का लिया नाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2393076

Bulandshahr News: सीबीआई रेड के बाद पोस्ट ऑफिस के सुपरिटेंडेंट ने गोली मार किया सुसाइड, आरोपियों का लिया नाम

Bulandshahr CBI Raid News:  बुलंदशहर जिले में मुख्य पोस्ट ऑफिस के सुपरिटेंडेंट टीपी सिंह ने बुधवार को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बीती रात पोस्ट ऑफिस में सीबीआई ने रेड डाली थी.  रेड के दौरान सीबीआई तमाम डॉक्यूमेंट्स साथ ले गई थी. 

Bulandshahr News: सीबीआई रेड के बाद पोस्ट ऑफिस के सुपरिटेंडेंट ने गोली मार किया सुसाइड, आरोपियों का लिया नाम

मोहित गोमत/बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर जिले में मुख्य पोस्ट ऑफिस के सुपरिटेंडेंट टीपी सिंह ने बुधवार को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बीती रात पोस्ट ऑफिस में सीबीआई ने रेड डाली थी.  रेड के दौरान सीबीआई तमाम डाक्टयमेंट्स साथ ले गई थी. पोस्ट ऑफिस सुपरिटेंडेंट से भी सुबह चार बजे तक सीबीआई ने पूछताछ की थी. आशंका जताई जा रही है कि वह इस वजह से परेशान थे.  

आत्महत्या से पहले डाक अधीक्षक टीपी सिंह ने एक सुसाइड नोट भी पीछे छोड़ा, जिसमें कि उन्होंने सुसाइड करने की वजह लिखी और आरोपियों के नाम भी लिख डाले, इसे पोस्ट ऑफिस के वाट्सएप ग्रुप पर भी डाला था. सुसाइड नोट में दफ्तर के कई लोगों को सुसाइड का जिम्मेदार बताया है. फिलहाल डाक विभाग में सीबीआई का छापा लगने से और डाक अधीक्षक के सुसाइड करने से हड़कंप मचा हुआ है. 

मंगलवार को बुलंदशहर के अंसारी रोड स्थित डाक विभाग के मुख्य ऑफिस पर अचानक सीबीआई की टीम ने छापा मारा था. पूरे मामले के बारे में जब सीबीआई से बात की गई तो पता चला कि डाक अधीक्षक के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर विभागीय आठ लोगों ने ही शिकायत दर्ज कराई थी. पिछले काफी दिनों से लगातार डाक अधीक्षक के खिलाफ रिटायर्ड कर्मचारी समेत अन्य कर्मचारी अवैध वसूली को लेकर शिकायत दर्ज कर रहे थे, जिसके बाद बीती शाम सीबीआई की टीम गाज़ियाबाद से बुलंदशहर के डाक विभाग ऑफिस पहुंची और डाक विभाग को अपने कब्जे में ले लिया.

डाक विभाग में सीबीआई की टीम ने लगभग 8:30 घंटे तक जमकर छापेमारी की. आरोपों से संबंधित डॉक्यूमेंट, पत्रावलियां, रजिस्टर और अन्य दस्तावेज जो कि सबूत के आधार पर माने जा रहे थे. उनको लेकर सुबह 4:30 बजे सीबीआई रवाना हो गई, सुबह डाक अधीक्षक अपने पैतृक आवास अलीगढ़ के लिए चले गए थे, अलीगढ़ के बन्ना थाना स्थित आवास पर जाकर पूरे मामले को लेकर एक सुसाइड नोट तैयार किया जिसमें कि उन्होंने आठ लोगों को अपनी सुसाइड करने का जिम्मेदार बताते हुए खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

हेल्पलाइन : जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi और बुलंदशहर और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news