Sambhal News: मैं पार्लर जा रही हूं... फिर संभल की स्वीटी की लाश होटल में शिवम के साथ मिली, हैरान करने वाला था नजारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2302506

Sambhal News: मैं पार्लर जा रही हूं... फिर संभल की स्वीटी की लाश होटल में शिवम के साथ मिली, हैरान करने वाला था नजारा

Couple Found Dead: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दो शवों के मिलने से सनसनी फैल गई है. पार्लर के बहाने अपने प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका ... जिसने भी वहां का नजारा देखा वह हैरान हो गया ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Aligarh News

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दो शवों के मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला संभल कोतवाली क्षेत्र के संभल-हसनपुर मार्ग का है. जहीं पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल के कमरे में गुरुवार देर रात दो शव मिले. शवों की पहचान संभल की ही हयात नगर निवासी 23 साल की स्वीटी और दिल्ली के गौतमपुर के रहने वाले 20 साल के शिवम के रूप में हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

सदर कोतवाली क्षेत्र का है मामला
पुलिस के अनुसार यह पूरा मामला सदर कोतवाली इलाके के संभल-हसनपुर मार्ग पर स्थित फतेहउल्ला सराय में  स्थित एक होटल का है. होटल के कमरे में से गुरुवार देर रात पुलिस ने एक युवक और युवती का शव बरामद किया है. पुलिस के बताया कि प्रथम नजर में पूरा मामला आत्महत्या करने का लग रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

होटल मैनेजर ने बताया
पुलिस को होटल के मैनेजर अमित ने बताया कि बीते गुरुवार की सुबह दोनों ने कमरा लिया था. दोनों ने कमरा लेने से पहले आईडी भी जमा कराई थी. मैनेजर ने आगे बताया कि कमरा खाली करने के लिए दोनों ने रात 11:15 बजे का समय निर्धारित किया था. वह रात करीब 10 बजे दोनों से कमरा खाली करने के बारे में पूछने भी गया था. परंतु अंदर से कोई भी आवाज ना आने की वजह से जब उसने सीढ़ी लगाकर अंदर झांका तो उसे दोनों के शव दिखाई दिए. इसके बाद मैनेजर ने तुरंत पुलिस को इसके बारे में सूचना दी. 

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत बोले
लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की सुबह युवती घर से पार्लर पर जाने के लिए निकली थी. वहीं इस पूरे मामले में एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने सभी को बताया कि होटल के कमरे में दो शव मिले हैं. पहली नजर में आत्महत्या करने का मामला दिखाई दे रहा है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. 

यह भी पढ़ें - अलीगढ़ में 88 दिनों तक क्यों लगी धारा 144,औरंगजेब की हत्या को लेकर तनाव के बीच फैसला

यह भी पढ़ें - चोरी के शक में मॉब लिंचिंग, कपड़ा कारोबारी के घर मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Trending news