शौच के लिए गई दलित युवती के साथ दो युवकों ने किया रेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand931379

शौच के लिए गई दलित युवती के साथ दो युवकों ने किया रेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

युवती के साथ दो युवकों ने रेप किया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. गांव वालों की नजर इस युवती पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस और परिवार वालों को दी गई. 

प्रतीकात्मक

प्रयागराज:  संगमनगरी प्रयागराज में दलित युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है. एक ही समुदाय के दो युवकों पर रेप का आरोप लगा है. दोनों युवक फरार है. युवती बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. गांव वालों ने युवती को इस हालत में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

मेरठ में गांव के मंदिर में रहने वाले साधु की पीट-पीट कर हत्या, दहशत का माहौल

शौच गई दलित युवती के साथ रेप
मामला करछना थाना के पड़ोखरा गांव का है जहां पर एक दलित युवती से दो लोगों द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दलित युवती शौच के लिए गई हुई थी. उसी दौरान एक समुदाय के दो युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती की. इस युवती के साथ दोनों ने रेप किया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. गांव वालों की नजर इस युवती पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस और परिवार वालों को दी गई. पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और युवती को वहां से ले गए.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
करछना पुलिस समेत उच्चधिकारियों को फोन के माध्यम से दी इस घटना की सूचना दी गई. एसपी यमुनापार, सीओ समेत प्रभारी निरीक्षक करछना ने मौका का मुआयना किया और युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

सिपाही दोस्त की पत्नी को छोड़ने जा रहा था मायके, रास्ते में किया रेप, महिला ने लगाए पति पर आरोप

भारत का गलत नक्शा दिखाने पर फंसा ट्विटर, MD मनीष माहेश्वरी के खिलाफ बुलंदशहर में केस दर्ज

WATCH LIVE TV

Trending news