कार को बना दिया हेलीकॉप्‍टर, अंबेडकर नगर के दो भाइयों का अनोखा कारनामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2161618

कार को बना दिया हेलीकॉप्‍टर, अंबेडकर नगर के दो भाइयों का अनोखा कारनामा

Ambedkar Nagar News : अंबेडकर नगर के दो भाइयों की जोड़ी ने अपनी आमदनी बढ़ाने के लिए एक वैगनआर कार को मोडिफाई कर हेलीकॉप्टर के रूप में तैयार कर दिया. इसके पीछे इनकी सोच थी कि इससे उनकी कमाई बढ़ जाएगी.

कार को बना दिया हेलीकॉप्‍टर, अंबेडकर नगर के दो भाइयों का अनोखा कारनामा

Ambedkar Nagar News : कुछ अलग करने की तमन्ना लिए दो भाइयों ने कार को मोडिफाई कर हेलीकाप्टर बना दिया. हलांकि, वह आगे इसका प्रयोग कर पाते, उससे पहले ही पुलिस ने इस हेलीकाप्टर को अपने कब्जे में ले लिया है.  दोनों भाइयों ने कार को हेलीकॉप्टर बनाकर शादियों में बुकिंग करने की सोची थी. उनका प्लान था कि इसी हेलीकाप्टर से शादियों में बुकिंग कर दूल्हा-दुल्हन को लाएंगे और पैसा कमाएंगे, लेकिन दोनों भाई अपनी मंशा में सफल हो पाते उससे पहले ही पुलिस की कार्यवाही ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया. 

वैगनआर कार को हेलीकॉप्‍टर का रूप दे दिया 
दरअसल, अंबेडकर नगर के दो भाइयों की जोड़ी ने अपनी आमदनी बढ़ाने के लिए एक वैगनआर कार को मोडिफाई कर हेलीकॉप्टर के रूप में तैयार कर दिया. इसके पीछे इनकी सोच थी कि इससे उनकी कमाई बढ़ जाएगी. खासकर शादी व्याह में दूल्हे और दुल्हन को लाने और ले जाने के लिए इसकी डिमांड होगी. दोनों भाइयों ने कार के ऊपर बकायदा पंखा लगाया,  पीछे लोहे की चद्दरों को गोल कर हेलीकाप्टर जैसा आकर दे दिया. दोनों भाई इसे फाइनल टच देने के लिए भीटी से अकबरपुर जिला मुख्यालय के लिए रवाना हुए. 

हर कोई देखना चाह रहा था 
दोनों भाई इसे लेकर जिस रास्‍ते से गुजरते देखने वालों की भीड़ लग जाती. हेलीकॉप्‍टर उड़ने के बजाय सड़क पर चल रहा था. लोग दोनों भाइयों की इस खोज को देखकर अचंभित हो रहे थे, तभी बस स्‍टेशन के पास पुलिस ने दोनों भाइयों को रोक लिया. इतना ही नहीं आरोप है कि पुलिस ने उनकी कार को सीज कर दिया है.  

क्‍या बोले पुलिस अफसर?
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिवहन विभाग के नियमों के तहत किसी भी वाहन का बिना परमिट के मोडिफाई नहीं किया जा सकता है, जब यह वाहन आज मिला तो इसे कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : दूसरे चरण के मतदान को लेकर उठी ये मांग, मुस्लिम संगठन ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र
 

Trending news