UP में एक और रेप, मेडिकल जांच के बाद पुलिस लेगी सख्त एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand764598

UP में एक और रेप, मेडिकल जांच के बाद पुलिस लेगी सख्त एक्शन

सहारनपुर जनपद में रेप का एक मामला सामने आया है. जनपद के थाना चिलकाना क्षेत्र में दो युवकों ने एक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया.पुलिस ने तत्कार एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सांकेतिक तस्वीर

नीना जैन/सहारनपुर: महिला सुरक्षा को लेकर भले ही केंद्र और प्रदेश सरकार कितनी ही सतर्क हो. इसके बावजूद भी उत्तर प्रदेश में महिला उत्पीड़न की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सहारनपुर जनपद में रेप का एक मामला सामने आया है. जनपद के थाना चिलकाना क्षेत्र में दो युवकों ने एक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया.पुलिस ने तत्कार एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही बच्ची को जांच के लिए महिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवती को रास्ते से पकड़ कर ले गए और जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के भाई ने इसकी शिकायत थाना चिलकाना में दर्ज कराई. 

ये भी पढ़ें-अजब प्रेम की गजब कहानी, फेसबुक दोस्त से शादी रचाने 3 बच्चों की मां ने तय की 750 KM दूरी, फिर ये हुआ

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता की जांच रिपोर्ट आने के बाद अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जाएगी. पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. आपको बता दें कि हाथरस की घटना के बाद अब उत्तर प्रदेश में रेप के मामलों में ना केवल तत्काल कार्रवाई की जा रही है, बल्कि ऐसे मामलों पर राजनीति ना हो पाये इस पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है.

Watch LIVE TV-

 

Trending news