फर्रूखाबाद: सेना भर्ती शुरू, 88 हजार युवाओं के आने की संभावना, की गई विशेष व्यवस्थाएं

सेना भर्ती में आने वाले युवाओं को परेशानी न हो इसके लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि सेना भर्ती में करीब 88,000 युवा पहुंचेंगे.

फर्रूखाबाद: सेना भर्ती शुरू, 88 हजार युवाओं के आने की संभावना, की गई विशेष व्यवस्थाएं
सर्दी का मौसम देखते हुए बरगदिया घाट के पास के सभी स्कूलों का अधिग्रहण कर लिया गया है. जिसमें सभी के ठहराने की व्यवस्था की गई है. (फाइल फोटो

फर्रूखाबाद: फर्रूखाबाद में 20 नवंबर से सेना भर्ती शुरू हो गई है. जिसके लिए सेना, जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि सेना भर्ती में करीब 88,000 युवा पहुंचेंगे. सेना भर्ती में आने वाले युवाओं को परेशानी न हो, इसके लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं. युवाओं के ठहरने के लिए आसपास के स्कूलों में व्यवस्था की गई हैं. साथ ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस और सेना के जवानों की तैनाती कर दी है. बस अड्डे और रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. बता दें कि बरगदिया घाट से राजपूत रेजीमेंट सेंटर के करिअप्पा कॉम्पलेक्स में युवाओं को दौड़ने का मौका मिलेगा. सेना भर्ती में आसपास के युवा भी पहुंचेंगे और सेना में भर्ती होने के लिए अपना दमखम दिखाएंगे.

पूरी व्यवस्था को देख रहे एडीएम विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि 88,000 युवाओं के आने की संभावना है. ये सभी युवा अलग-अलग जिलों से आएंगे. सेना भर्ती के दौरान इन सभी पर प्रशासन की पूरी नज़र होगी. साथ ही सर्दी का मौसम देखते हुए बरगदिया घाट के पास के सभी स्कूलों का अधिग्रहण कर लिया गया है. जिसमें सभी के ठहराने की व्यवस्था की गई है.