लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद देवरिया जेल से बरेली जेल में भेजे जाने के बाद मंगलवार को बयान दिया कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश रची जा रही है. वह अगला लोकसभा चुनाव भी लड़ेंगे और उन्हें भरोसा है कि चुनाव की तैयारी बरेली जेल में आराम से हो जाएगी. उन्होंने कहा, "जो आरोप हैं, वो फिल्मी हैं. ऐसा तो फिल्मों में होता है. कहा जा रहा है कि उस व्यापारी से मेरा लेनदेन है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्ञात हो कि जेल के अंदर से रंगदारी वसूलने के मामले में माफिया अतीक अहमद को देवरिया जेल से बरेली जेल भेजा गया है. पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, इसी 26 दिसंबर को लखनऊ के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को अतीक अहमद के गुंडों ने उसकी फार्चुनर गाड़ी समेत अगवा कर लिया था.


यह भी पढ़ें: अतीक अहमद को लेकर योगी सरकार सख्त, देवरिया से बरेली जेल में किया शिफ्ट
रिपोर्ट में कहा गया है कि अतीक के गुंडे मोहित को लेकर देवरिया जेल पहुंचे और उसकी अतीक के सामने पेशी हुई. आरोप है कि अतीक अहमद ने जेल के बैरक में ही इस कारोबारी को 20-25 लोगों से बेरहमी से पिटवाया.


अतीक अहमद ने जेल में बुलाकर कारोबारी को पीटा, बाहुबली को बचाने के लिए हटाए गए CCTV फुटेज
इसके बाद देवरिया जेल में माफिया अतीक अहमद की बैरक की तलाशी के बाद प्रशासन ने कड़ा कदम उठाते हुए सोमवार को डिप्टी जेलर देवकांत यादव समेत हेड वार्डन मुन्ना पांडेय, वार्डन राजेश कुमार शर्मा और राम आसरे को दोषी मानते हुए निलंबित कर दिया है.


(इनपुट-आईएएनएस)