अतीक अहमद को लेकर योगी सरकार सख्त, देवरिया से बरेली जेल में किया शिफ्ट
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand484461

अतीक अहमद को लेकर योगी सरकार सख्त, देवरिया से बरेली जेल में किया शिफ्ट

देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद सहित उनके बेटे उमर के खिलाफ धन उगाही और एक कारोबारी की पिटाई का आरोप है.

आरोप है कि अतीक जेल से ही अपनी दबंगई चला रहा है.

देवरिया: पूर्व सासंद अतीक अहमद पर रियल स्टेट कारोबारी को बाहर से उठवाकर जेल में पिटवाने और रंगदारी के आरोपों के बाद यूपी सरकार हरकत में आ गई है. इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन एक्शन लेते हुए पूर्व सांसद को देवरिया से बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया है.
 
पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद देवरिया जेल में हैं. उनपर आरोप है कि उन्होंने जेल में एक रियल स्टेट व्यापारी को बुलाकर पीटा और रंगदारी की मांग की. इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद जब देवरिया जेल पर सवाल उठने लगे तो आनन-फानन में रविवार देर रात रात जिला प्रशासन ने जेल में बड़े पैमाने पर छापेमारी की.

fallback

देवरिया के डीएम अमित किशोर और एसपी एन कोलांची के नेतृत्व में करीब 200 से अधिक सुरक्षाकर्मियों ने जेल में छापेमारी की. छापेमारी की कार्रवाई दो घंटे से अधिक समय तक चली. देवरिया जेल में देर रात छापेमारी, अतीक अहमद पर कारोबारी को पिटवाने का आरोप

क्या है मामला
दरअसल, लखनऊ के रहने वाले रियल स्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल ने अतीक अहमद पर फर्जी तरीके से फर्म अपने नाम कराने और देवरिया जेल में बुलाकर पीटने का आरोप लगाया है. आरोप है कि अतीक जेल से ही अपनी दबंगई चला रहा है.

फुटेज गायब
देवरिया के डीएम अमित किशोर ने बताया कि जेल में जो सीसीटीवी कैमरा लगा है उसकी रिकॉर्डिंग में छेड़छाड़ हुई है. कुछ समय की रिकॉर्डिंग भी गायब है, जिसकी जांच के लिए जिला प्रशासन की तरफ से तीन सदस्यीय टीम को गठित किया गया है, जो सोमवार शाम तक इस पूरे मामले पर रिपोर्ट देगी.

छापेमारी के दौरान जिला अस्पताल के सीएमएस के नेतृत्व में 6 डॉक्टरों की टीम भी मौजूद थी, जिसने पूर्व सासंद अतीक अहमद के स्वास्थ की जांच की. इस जांच में पाया गया कि अतीक अहमद पूरी तरह से फिट हैं.

 

Trending news